Logo
February 23 2020 10:56 PM

Video: Baaghi टाइगर श्रॉफ को इस शख्स ने किया मजबूर, बोले- इनके सामने तो बिल्ली हूं मैं

Posted at: Mar 19 , 2018 by Dilersamachar 5331

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म 'बागी 2' को प्रमोट करने में लगे हैं, और वे अलग-अलग टीवी शो पर नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ 'सुपर डांसर 2' के सेट पर पहुंचे और वहां उन्हें जमकर अपने तेवर भी दिखाए. शो के कंटेस्टेंट ने उन्हें अपने जैसे स्टंट करने के लिए चैलेंज किया तो टाइगर श्रॉफ ने हंसते-हंसते इस चैलेंज को स्वीकार भी कर लिया. टाइगर श्रॉफ ने वहां वह सब कुछ करके दिखाया, जो बाकी कंटेस्टेंट कर रहे थे, लेकिन जब उन कम उम्र बच्चों ने अपने एक्शन और डांस के जौहर दिखाए तो टाइगर कहने को मजबूर हो गए, "इनके सामने तो मैं बिल्ली हूं."
 


टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज हो रही है, और फिल्म में जबरदस्त एक्शन है. फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ ने अपने बाल भी छोटे कराए हैं, और नया हेयरस्टाइल बनाते हुए उनका एक वीडियो जमकर वायरल भी हुआ था. लेकिन इस बागी लुक में वे जबरदस्त लग रहे हैं, और उनके इस हेयरस्टाइल को उनकी दोस्त दिशा पटानी ने भी पास कर दिया था.

'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अलावा मनोज वायजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी नजर आ रहे हैं. तीनों का ही अंदाज गजब का है. फिल्म में जैकलिन फर्नांडिस एक स्पेशल सॉन्ग भी कर रही हैं. यह गाना 'एक दो तीन' है, जो 'तेजाब' फिल्म का है और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. लेकिन इस गाने को लेकर गजब का इंतजार हो रहा है और जैकलिन के डांस की भी जमकर तारीफ हो रही है. लगभग 29 साल बार मोहिनी की वापसी हो रही है. 

ये भी पढ़े: नवरात्रि के दुसरे दिन पूजी जाती हैं 'देवी शैलपुत्री', जानें इनकी पूरी कहानी और मंत्र


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED