Logo
December 10 2022 03:12 AM

वायरल हुआ आतंकी समीर टाइगर के साथ हुई मुठभेड़ का वीडियो

Posted at: May 5 , 2018 by Dilersamachar 9533

दिलेर समाचार, श्रीनगर। हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर समीर टाइगर और सेना के मेजर शुक्ला के बीच चुनौती के बाद हुई मुठभेड़ का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुई है. यह मुठभेड़ कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुई थी जहां पर हिजबुल का ये कमांडर एक घर में छिपा हुआ था. करीब एक मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है एक जवान फायरिंग कर रहा है. इस ऑपरेशन में हिजबुल का आतंकी समीर टाइगर मारा गया था. 

वीडियो में दिख रहा है कि एक घर को सेना की बख्तरबंद गाड़ियों ने घेर रखा है और एक से तेल का छिड़काव किया जा रहा है. इसी घर में आतंकी ने शरण ले रखी थी. इसके बाद एक धमाका होता है और देखते ही देखते ही पूरे घर में आग लग जाती है. पूरे घर में धुआं ही धुआं भर जाता है. इसी बीच कुछ जवान चिल्लाते हैं, 'समीर यहां है'...इसी बीच समीर भागने की कोशिश करता है लेकिन उस पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात हो जाती है और वह उसी जगह मारा जाता है.  

यह मुठभेड़ भी जम्मू-कश्मीर में हो रही हर रोज मुठभेड़ों की तरह ही थी लेकिन इसकी चर्चा इसलिए ज्यादा है क्योंकि आतंकी समीर टाइगर ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सेना के मेजर रोहित शुक्ला को चुनौती दे रहा है. एक स्थानीय नागरिक जिसे समीर सेना का एजेंट समझता है उससे वह उस वीडियो में कहता है कि मेजर शुक्ला से कहना देना, 'क्योंकि टाइगर ने इस समय शिकार करना छोड़ दिया है तो तुम समझते हो पूरा जंगल तुम्हारा हो गया.'

ये भी पढ़े: बिहार : ब्रांड अंबेसडर के लिए चुनी गई पाकिस्तानी की लड़की

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED