Logo
April 20 2024 12:20 AM

Viral Video: चूहा बना विलेन तो उड़ गए इस एक्ट्रेस के होश

Posted at: Mar 20 , 2018 by Dilersamachar 9613

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। लारा दत्ता बेशक बड़े परदे पर एक्टिव नहीं हैं लेकिन वे छोटे परदे पर बतौर जज दस्तक देने जा रही हैं. लारा दत्ता

ऐंड टीवी के शो ‘हाई फीवर...डांस का नया तेवर’ में डांस करने वालों को जज करेंगी. इन दिनों शो की शूटिंग चल रही है, और सेट से लारा दत्ता ने एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे मिकी माउस से डरी हुई नजर आ रही हैं. लारा दत्ता ने यह यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वे जज के सोफे पर चढ़ी हुई हैं, और अपने पांव नीचे रखने के लिए तैयार नहीं हैं. सारे लोग उन्हें घेर कर खड़े हुए हैं. लारा दत्ता ने इस वीडियो के साथ पोस्ट लिखी हैः “आज सेट पर खास मेहमान आया है!!!!! मिकी माउस!!!!” वीडियो में लारा दत्ता के फेशियल एक्सप्रेशंस देखने वाले हैं. वैसे भी टीवी पर वे पहली बार दस्तक देने जा रही हैं और उनके फैन्स को उनकी इस नई पारी का बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है.

लारा दत्ता ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. लारा ने 2003 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘अंदाज’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा और उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू के फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया था. लारा मस्ती (2004), काल (2005), भागम भाग (2006), पार्टनर (2007), हाउसफुल (2010) और डॉन 2 (2011) में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में इनके रोल को काफी पसंद भी किया गया था. उन्होंने 2011 में टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ शादी कर ली थी और अब उनके एक बिटिया भी है.

ये भी पढ़े: क्रिकेट के मैदान पर आपने कभी नहीं देखा होगा इतना खतरनाक ऑउट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED