Logo
April 19 2024 12:41 AM

विराट और अनुष्का ने किया ऐसा काम, सब हो गए हैरान

Posted at: Dec 12 , 2018 by Dilersamachar 10221

दिलेर समाचार, एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड में पहला टेस्ट हराकर इतिहास रचने वाली भारतीय टीम की दुनिया भर में तारीफ हो रही है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने नेतृत्व में टीम को यादगार जीत दिलाई और उन्होंने जीत के बाद भी ऐसा काम किया कि उनकी हर कोई सराहना कर रहा है।

विराट और अनुष्का शर्मा की शादी की मंगलवार को पहली सालगिरह थी। इस मौके पर टीम इंडिया एडिलेड से दूसरे टेस्ट के लिए पर्थ रवाना हुई। अनुष्का भी इस दौरान विराट के साथ थी और इन दोनों ने सराहनीय काम किया। पर्थ जाने वाली फ्लाइट में विरुष्का ने अपनी बिजनेस क्लास सीट भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ दी। कोहली और अनुष्का ने ऐसा इसलिए किया ताकि भारतीय पेसर आरामदायक यात्रा कर सके और दूसरे टेस्ट मैच के लिए वो थकान को पीछे छोड़ सके। इस बात का खुलासा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर माइकल वॉन ने किया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बाच दूसरा टेस्ट मैच पर्थ में 14 दिसंबर से खेला जाना है। इसके चलते भारतीय तेज गेंदबाजों को आराम के लिए ज्यादा समय नहीं मिलेगा। मेहमान तेज गेंदबाजों ने पहले टेस्ट में यादगार प्रदर्शन कर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। भारतीय कोच रवि शास्त्री भी पहले ही कह चुके है कि टीम इंडिया के गेंदबाज पर्थ में नेट्स की बजाए आराम करेंगे क्योंकि वे थके हुए हैं।

इकॉनामी क्लास के मुकाबले बिजेनस क्लास सीट ज्यादा आरामदायक होती है और उसमें पैर रखने के लिए ज्यादा जगह भी होती है, लेकिन कोहली और अनुष्का ने शादी की सालगिरह के बावजूद तेज गेंदबाजों को अपनी बिजेनस क्लास सीट प्रदान कर दी। ईशांत शर्मा बहुत ज्यादा लंबे हैं और उन्हें इसका लाभ अवश्य मिला होगा। विराट और अनुष्का के इस कदम की दुनिया भर में तारीफ हो रही हैं।

ये भी पढ़े: BSNL में निकली 300 वैकेंसी, हजारों में मिलेगी सैलरी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED