Logo
November 30 2020 03:40 AM

मुंबई पुलिस की मदद करने के लिए बढ़ाया विराट और अनुष्का ने हाथ, अब किया ये काम

Posted at: May 10 , 2020 by Dilersamachar 9716

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ अपनी जंग जारी रखते हुए मुंबई पुलिस कल्याण के लिए 5-5 लाख रुपये की धनराशि दान की है. कोहली और अनुष्का इससे पहले भी प्रधानमंत्री केयर्स फंड और महाराष्ट्र राहत कोष में अपना अनुदान दे चुके हैं. विराट और अनुष्का ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड और महाराष्ट्र राहत कोष में दान की गई रकम का खुलासा अभी तक नहीं किया है. 
विराट और अनुष्का द्वारा मुंबई पुलिस की मदद के लिए दी गई रकम की पुष्टि शनिवार को खुद मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने की. सिंह ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की. उन्होनें लिखा, 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई पुलिसकर्मियों के कल्याण के लिये 5-5 लाख रूपये योगदान करने के लिये शुक्रिया. आपका योगदान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मुंबई पुलिस की मदद करेगा.'
विराट और अनुष्का दोनों ने ही कोरोना के खिलाफ जारी जंग में अब तक बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है. चाहें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल का समर्थन करना हो, चाहें वो अफवाहों पर भरोसा न करना हो, या फिर अपने फैन्स को ये यकीन दिलाना हो कि जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा, बस आप सब अपने घर पर ही सुरक्षित रहें.
आर्थिक मदद के अलावा कप्तान कोहली अपने आईपीएल पर दिए गए बयान की वजह से भी आजकल खासी चर्चा में हैं. एक टीवी चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में विराट ने आईपीएल को दर्शकों के बिना कराने का समर्थन किया है. विराट का कहना है कि वैसे तो खाली स्टेडियम में मैच खेलने से मैच का जादुई रोमांच खत्म हो जाएगा पर दर्शकों की सुरक्षा के लिए खाली स्टेडियमों में क्रिकेट जरूरी है.

 

ये भी पढ़े: COVID-19: 24 घंटे में कोरोना के 3277 नए केस, 128 की मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED