Logo
June 26 2022 05:28 PM

विराट कोहली विंडीज सीरीज में फ्लॉप

Posted at: Feb 12 , 2022 by Dilersamachar 9145

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए. इससे 2 साल से जारी शतक का इंतजार और भी बढ़ गया. कप्तानी की जिम्मेदारी से हटने के बाद भी कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. सीरीज के तीनों मैच में विराट कुल 26 रन ही बना पाए. इससे उनके फैंस भी परेशान हैं. सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी की जा रही है.

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 8 और दूसरे मैच में 18 रन बनाए. तीसरे वनडे में वह खाता भी नहीं खोल सके. वह वनडे में पहली बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में खेले. फिलहाल विराट किसी भी फॉर्मेट में भारतीय टीम का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं और तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटने के बाद यह उनकी पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी रही.

कोहली पिछले 2 साल से किसी भी क्रिकेट फॉर्मेट में शतक नहीं जड़ पाए हैं. उनके फैंस को भी विराट के 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार है. उनका पिछला शतक नवंबर-2019 में टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ बना था जो उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में पिंक बॉल पर लगाया था. विराट के फैंस अभी तक इंतजार कर रहे हैं कि कब उनकी बड़ी पारी का इंतजार खत्म होगा.

ये भी पढ़े: योगी आदित्यनाथ ने अपने इस बयान के पीछे का खोला राज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED