Logo
May 19 2024 10:06 AM

गेम खेलने को चाहिए था कंप्यूटर, फ्रेंड का कर लिया अपहरण, मां से मांगी फिरौती

Posted at: Aug 28 , 2023 by Dilersamachar 9515

दिलेर समाचार, कोलकाता. पश्‍च‍िम बंगाल के कृष्‍णानगर से एक बड़ा ही हैरान और परेशान करने वाला मामला सामने आया है, जहां क‍िशोरों ने अपने ही एक दोस्‍त को क‍िडनैप कर ल‍िया और फ‍िरौती मांगी. इतना ही नहीं 3 क‍िडनैपर्स क‍िशोरों ने फिरौती की रकम के ल‍िए लड़के की मां को बुलाया. लेक‍िन तीनों ने 14 साल के अपने दोस्‍त की आख‍िरी इच्‍छा को पूरा करते हुए रसगुल्ला खिलाकर और कोल्‍ड ड्र‍िंक प‍िलाने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में कोलकाता पुल‍िस ने 14 वर्षीय लड़के के अपहरण और हत्या के आरोप में तीन किशोर लड़कों को गिरफ्तार कर ल‍िया है.

कोलकाता पुल‍िस के मुताब‍िक तीनों आरोपी क‍िशोर दोस्‍त के अपहरण के बाद मिलने वाली फ‍िरौती की रकम से कम्प्यूटर खरीदना चाहते थे ज‍िससे क‍ि वो उस पर गेम खेल सकें. गेम खेलने के ल‍िए कंप्‍यूटर खरीदने के ल‍िए ही तीनों ने अपने दोस्‍त का अपहरण करने की योजना बनाई थी. घटना पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के कृष्णानगर के घुरनी इलाके की है. बताया जाता है क‍ि बोरे में बंधा शव शनिवार को कृष्णानगर शहर के बाहरी इलाके हिजुली इलाके में एक तालाब से बरामद किया गया. पुलिस ने तीनों को पकड़कर रविवार को कृष्णानगर की एक किशोर अदालत में पेश किया है.

पुलिस ने बताया कि घुरनी निवासी 8वीं कक्षा का छात्र शुक्रवार दोपहर को कुछ सामान खरीदने के लिए पास की दुकान पर जाते समय लापता हो गया था. लेकिन शनिवार सुबह उसकी मां के पास 3 लाख रुपये की फिरौती के ल‍िए फोन आया. इसके बाद मृतक की मां ने कोतवाली थाने को सूचना दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने स्थानीय निवासी तीनों किशोरों को पकड़ लिया है जो उसी स्कूल के 10वीं कक्षा के छात्र हैं जिसमें मृतक पढ़ता था. उन्होंने लड़के की हत्या करने और उसके शव को तालाब में फेंकने की बात कबूल कर ली है. अधिकारी ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़े: पीएम मोदी ने दिया 51,000 लोगों को अपॉइंटमेंट लेटर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED