Logo
August 9 2020 11:07 AM

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख सुशांत को याद करके नम हो जाएगी आपकी आंखें

Posted at: Jul 7 , 2020 by Dilersamachar 5664

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रोमांस और इमोशन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में सुशांत का अभिनय दिल जीतता दिखाई दे रहा है. 2 मिनट 43 सेकेंड का ये ट्रेलर आपको पूरे समय बांधे रखेगा. ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक विश्व रिकॉर्ड बना दिया है. इस ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

'दिल बेचारा' (Dil Bechara) के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख से ज्यादा कमेंट और 40 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है. वहीं, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर आए लोगों के रिएक्शंस में भर-भर के प्यार उमड़ रहा है.

साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' अगर आपने देखी है तो ये फिल्म आपको उसकी याद दिलाएगी. 'दिल बेचारा' इसी हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है. एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी, इस लाइन के साथ 'दिल बेचारा' का ट्रेलर शुरू होता है. सुशांत सिंह जैसे अपनी जिंदगी में जिंदा दिल थे वैसे ही आपको वो इस फिल्म में भी देखने को मिलेंगे. संजना सांघी की ये पहली फिल्म है लेकिन उनके अभिनय को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है. रोमांटिक और इमोशनल सीन पर उनका एक्सप्रेशन कमाल का है.

 

 

 

ये भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत केस में उठाया बड़ा कदम, बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग कब्जे में


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED