Logo
September 22 2021 08:51 PM

Weather Alert: दिल्ली-नोएडा समेत इन इलाकों में अगले 2 घंटे में हो सकती है भारी बारिश

Posted at: Aug 23 , 2020 by Dilersamachar 9359

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) व आसपास के इलाकों में अगले 2 घंटों के दौरान हल्की तीव्रता वाली बारिश (Rain) होगी. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने इसको लेकर अलर्ट (Alert) जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, दादरी के अलग-अलग स्थानों पर हल्की तीव्रता वाली बारिश अगले दो घंटों में रविवार को होगी. इससे पहले भी लगातार बारिश के कारण लोगों को परेशानी का समाना करना पड़ा है. दिल्ली व आसपास के इलाकों में बारिश ने स्थानीय प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल भी खोल दी है. कई जगह अव्यवस्थाओं के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारत मौसम विज्ञान विभाग केन्द्र के हवाले से बताया है कि आग अगले 2 घंटों में दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, दादरी व आस पास के इलाकों में हल्की तीव्र बारिश होगी. इसको लेकर लोगों को सतर्क रहने भी कहा गया है.

गुरुग्राम में बारिश बनी मुसीबत

दिल्ली से सटी मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में बारिश ने लोगों को काफी परेशानी में डाल दिया है. बारिश के कारण हर तरफ बर्बादी का मंजर दिखाई दे रहा है. शहर की सड़कें भी मौत को दावत दे रही है. साइबर सिटी में एक तरफ जहां सड़कें तालाब में तब्दील हो गई वहीं इफको चौक के पास हाईवे पर बड़ा ख़तरा मंडरा रहा है. जो इस ख़तरे को भांप गया. वो तो बच निकलना और जिसे खतरे का अंदाजा नहीं था वो बाल-बाल बचा.

ऐसा ही एक मामला इफको चौक के पास हाईवे पर सामने आया. जहां बारिश के बाद जमीन धंस चुकी है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को बिल्कुल भी इसका अंदाजा नहीं था कि सड़क धंसी हुई है. संतुलन ऐसा बिगड़ा कि गाड़ी हवा में उछल गई. वो तो ड्राइवर ने ब्रेक लगाकर संतुलन बना लिया और फिर गाड़ी पलटने से बच गई.

 

ये भी पढ़े: पासपोर्ट में मां का नाम बदलवाना चाहती है जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की बेटी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED