Logo
December 7 2022 02:10 AM

उत्तराखंड चुनाव पर मौसम की मार! अब रद्द हुई पीएम मोदी की वर्चुअल रैली

Posted at: Feb 4 , 2022 by Dilersamachar 9127

दिलेर समाचार, देहरादून. उत्तराखंड (Uttarakhand) में खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पहली वर्चुअल रैली रद्द हो गई है. इस बात की जानकारी भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को दी है. खास बात है कि भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद यह पीएम मोदी का उत्तराखंड में पहला प्रचार कार्यक्रम होता. 70 सीटों वाले पहाड़ी राज्य में 14 फरवरी को मतदान होगा. वहीं, मतगणना 10 मार्च को होगी.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, भाजपा की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया गया है, ‘इस वर्चुअल रैली में आने वाले लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने रैली को कैंसिल करने का फैसला किया है.’ पीएम की यह रैली अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत औऱ पिथौरगढ़ समेत कई क्षेत्रों को कवर करती. 14 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की तरफ से 56 स्थानों की पहचान की गई थी.

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, उत्तराखंड के कुमाऊं जिले में कुछ स्थानों पर (2500 मीटर से ज्यादा ऊंचाई वाले) भारी से अति भारी बारिश या बर्फबारी के आसार हैं. वहीं, नैनीताल, चंपावत और ऊधम सिंह नगर में शुक्रवार शाम तक तेज बौछारें पड़ सकती हैं.

ये भी पढ़े: पंजाब में ईडी ने रेड के बाद CM चन्नी के भतीजे को किया गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED