Logo
March 29 2024 12:19 AM

West Bengal Election 2021: प्रशांत किशोर का कथित ऑडियो लीक, बोले 'मोदी हैं पॉपुलर...

Posted at: Apr 10 , 2021 by Dilersamachar 9625

दिलेर समाचार, कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021) की राजनीति में चौंकाने वाले घटनाक्रम में तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore Audio) की एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुई है. इसमें वह कथित तौर पर कह रहे हैं कि- 'एंटी इंकम्बेंसी स्टेट के खिलाफ है. मोदी पॉपुलर हैं. ममता और मोदी पॉपुलर हैं.' यह ऑडियो क्लिप आने के बाद प्रशांत किशोर ने सफाई भी दी है. उन्होंने 'आग्रह' किया है कि भाजपा पूरा ऑडियो जारी करे.

इस लीक ऑडियो में प्रशांत किशोर कथित रूप से कहते सुने जा रहे हैं, 'बंगाल में मोदी का एक कल्ट है, जो पूरे देश में बन गया. कई लोगों को मोदी में भगवान दिखता है. खासतौर पर हिंदी भाषी मोदी के सपोर्ट बेस का कोर है. एंटी इंकम्बेंसी स्टेट के खिलाफ है. मोदी पॉपुलर हैं.'

कथित ऑडियो में  TMC रणनीतिकार ने कहा, 'ममता और मोदी मोदी पॉपुलर हैं. बंगाल ने बीजेपी का स्वाद चखा नहीं है. लोगों को लग रहा है बीजेपी ऐसा कर देगी जो हमको अभी नहीं मिला है. एक लड्डू है जिसे टेस्ट करना चाह रहे हैं. बड़ी भीड़ इसलिए है, क्योंकि मोबिलाइज़ेशन है. और मोदी की पॉपुलेरिटी. एंटी इंकम्बेंसी, पॉपुलैरिटी, और एससी वोट्स. . . 'दिलेर समाचार, इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता.

ये भी पढ़े: गौहर खान ने नई दिल्ली में लॉन्च किया द पार्क हॉलीडे इंटरनेशनल का मोबाइल ऐप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED