Logo
September 27 2020 01:41 PM

घर पर बेटी के साथ मिला लड़का तो पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

Posted at: Oct 20 , 2019 by Dilersamachar 9596

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। 12वीं के एक छात्र की गांव वालों ने सिर्फ इस लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि वह घर पर एक लड़की के साथ मिला था. पूरा मामला त्रिपुरा के एक गांव का है. दरअसल, 12वीं में पढ़ने वाला लड़का उसी गांव की एक लड़की से प्यार करता था. घटना वाले दिन वह लड़की से मिलने उसके घर गया था. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और गांव वालों के साथ मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस पिटाई में लड़के की मौत हो गई. पुलिस की जांच में पता चला है कि लड़का और लड़की पहले भी कई बार मिल चुके थे और इसकी जानकारी लड़की के घर वालों को भी थी. पुलिस के अनुसार लड़की के घर वालों ने पहले भी लड़के के साथ मारपीट की थी. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़की के परिजनों समेत कुछ गांववालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक लड़के के चाचा ने पुलिस को बताया कि उन्हें कुछ गांव वालों ने फोन करके बताया था कि उनके भतीजे की गांव वाले पिटाई कर रहे हैं. इस सूचना के बाद मैं फौरन मौके पर पहुंचा और मैनें गांव वालों के बीच में से अपने भतीजे को निकालने की कोशिश की लेकिन गांव वालों ने मुझे ऐसा नहीं करने दिया और वह उसकी पिटाई करते रहे. इसके बाद मैंने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से घायल किशोर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के मेरठ में बाइक सवार एक युवक की बिजली के पोल में टक्कर लगने से मौत हो गई थी. सूत्रों ने बताया था कि यह हादसा उस समय हुआ जब युवक की बाइक से एक लड़के को टक्कर लग गई और वहां से भागने के दौरान शख्स की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई. सूत्रों ने बताया था कि बाइक पर सवार दो अन्य युवक भी हादसे में घायल हो गए हालांकि वह उनकी हालत ठीक है और वे दोनों खतरे से बाहर हैं. गुस्साए ग्रामीणों ने बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों की पिटाई कर दी.

एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा मोबाइल से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता था कि करीब 20 लोग दो लोगों को बुरी तरह से पीट रहे हैं. वीडियो में गांववाले गुस्से में उनलोगों को गाली देते हुए पीटते दिख रहे थे और उनकी मोटरसाइकल एक हैंडपंप के पास नाले के किनारे पड़ी दिख रही है. पुलिस के अनुसार हादसा रविवार को दिन में 1 बजे हुआ. पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल के बिजली के खंभे से टकराने के बाद शख्स की मौत हो गई, जब वह गांववालों से बचकर भाग रहा था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा था कि मोटरसाइकिल सवार ने स्पीड-ब्रेकर पर अपना संतुलन खो दिया और सड़क पर खड़े एक लड़के को टक्कर मार दी. दहशत में, उसने तेजी से भागने की कोशिश की, क्योंकि ग्रामीण उसके पीछे भागे. इस दौरान वह बिजली के पोल से टकरा गया और गिर गया.' अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई.'

ये भी पढ़े: Assembly Election 2019: BJP में शामिल हुईं सपना चौधरी की इस 'अदा' से परेशान है पार्टी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED