Logo
April 20 2024 08:12 AM

जब रणवीर को अनुष्का शर्मा ने सामने लगाई डांट

Posted at: Oct 8 , 2019 by Dilersamachar 10091

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी फोटो और वीडियो उन्हें हमेशा ही सुर्खियों में खींच लाती हैं. दरअसल, हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को सबके सामने डांटती नजर आ रही हैं और उनसे कहती हैं कि वह होस्ट नहीं हैं. अनुष्का शर्मा की इस बात पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उन्हें सॉरी बोलकर पीछे की तरफ हट जाते हैं. दोनों का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो एले ब्यूटी अवॉर्ड्स (Elle Beauty Awards) का है. इस अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर सिंह सफलता पर बात कर रहे थे. शो के दौरान रणवीर ने बताया कि सफलता का मतलब हर व्यक्ति के लिए अलग-अलग होता है. इसके बाद वह सफलता का मतलब पूछने के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पास गए और उन्होंने पूछा कि अनुष्का आपके लिए सफलता का क्या मतलब है. रणवीर के इस सवाल पर जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा, "रणवीर आप होस्ट नहीं हैं." इसके बाद रणवीर सिंह सॉरी कहते हुए वहां से पीछे हट गए. हालांकि, अनुष्का शर्मा ने यह बात उनसे मजाक में कही थी. बता दें कि रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ ही फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही '83' में नजर आने वाले हैं. उनके साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), ताहिर भसीन, साकिब सलीम, साहिल खट्टर, एमी विर्क, हार्डी संधू और कई कलाकार नजर आएंगे. रणवीर की यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्डकप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. वहीं, अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर हैं.

ये भी पढ़े: सरकारी कंपनी ने हेलीकॉप्टर रिपेयरिंग के लिए रूस की जगह इंडोनेशिया की कंपनी को भेजे करोड़ों रुपये

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED