Logo
March 29 2024 03:10 PM

जब हैरी मेट सेजल' के डिस्ट्रिब्यूटर्स ने की शाहरुख खान से पैसा लौटाने की अपील...बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्म

Posted at: Aug 18 , 2017 by Dilersamachar 9608

दिलेर समाचार,शाहरुख खान की हालिया रिलीज 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है. हालत ये है कि फिल्म अपना बजट तक नहीं निकाल पाई. ऐसे में लग रहा है कि ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स शाहरुख खान से उनके नुकसान की भरपाई करने की बात कह सकते हैं.

अगर ऐसा हुआ तो सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान को भी 30करोड़ रुपये डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटाने पड़ सकते हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि शाहरुख खान इस रकम को लौटाने के लिए बाध्य नहीं हैं. बता दें कि फिल्म के थियेट्रिकल और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स काफी महंगे में बेचे गए थे, क्योंकिशाहरुख की पिछली फिल्म 'रईस' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

सलमान ने दिए थे 35 करोड़

सलमान खान को तो जाना ही जाता है उनके कमिटमेंट के लिए. ये सिर्फ उनका फिल्मी डायलॉग ही नहीं, असल जिंदगी का रूल भी है. वो एक बार कमिटमेंट कर दें, तो फिर किसी की नहीं सुनते. उन्होंने कहा था कि फिल्म फ्लॉप हुई, तो पैसा लौटाएंगे और ट्यूबलाइट फ्लॉप होने पर उन्होंने ऐसा ही किया भी.

फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को को काफी नुकसान हुआ था.इसके बाद खबर आई कि सलमान खान ने32.5 करोड़ रुपया डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है. डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंनेट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था, उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की थी.

गैलेक्सी अपार्टमेंट में पिछले महीने हुई मीटिंग में सलमान के पिता सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से कहा था, मैं जानता हूं मेरेबेटे की फिल्म से आपको खासा नुकसान हुआ है. हम इस मामले को देख रहे हैं और जो भी जरूरी होगा वह करेंगे. हालांकि सलमान खान इस मीटिंग में शामिल नहीं थे.

ये भी पढ़े: आखिर क्यों कीचड़ से खेल रही है सनी लियोनी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED