Logo
March 28 2024 09:18 PM

जब सलमान ने पटक-पटक के तोड़ दिया फैन का 'अनब्रेकेबल' फोन

Posted at: Jan 18 , 2019 by Dilersamachar 9721

दिलेर समाचार, सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ साथ अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं. हालांकि वो जितना हो सके शांत बने रहने की कोशिश करते हैं लेकिन जब सलमान खान का धैर्य जवाब दे जाता है तो वो कुछ भी कर सकते हैं.

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मताबिक कुछ वक्त पहले सलमान खान एक अवार्ड फंक्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे, खाली वक्त में वो अपने दोस्तों और कुछ मेहमानों के साथ हंसी मजाकर कर रहे थे. इस दौरान वहां मौजूद एक मेहमान सलमान खान को अपना 'अनब्रेकेबल' यानी कभी ना टूटने वाला फोन दिखाने लगा.

मेहमान बार बार सलमान खान को फोन दिखाकर कहता कि ये कभी नहीं टूट सकता, सलमान इस बात पर बार बार मुस्कुरा रहे थे लेकिन वो मेहमान नहीं माना और सलमान खान के सामने फोन के फीचर्स को लेकर ढींगे मारता रहा.

इसके बाद सलमान खान ने उसका फोन हाथ में लिया और जमीन पर पटक दिया लेकिन फोन सच में नहीं टूटा इसके बाद सलमान ने फिर से फोन को जमीन पर पटका लेकिन इस बार भी फोन का कुछ नहीं बिगड़ा, इस दौरान वहां मौजूद सलमान को फोन तोड़ने के लिए उकसाने लगे. जोश में आकर सलमान ने एक बार फिर फोन को जमीन पर पटका और इस बार फोन के टुकड़े-टुकड़े हो गए.

इसके बाद सलमान ने फोन के टुकड़े उठाए और गेस्ट के हाथ में देते हुए बोले ये रहा तुम्हारा कभी ना टूटने वाला फोन. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे जबकि सलमान को उकसाने वाले मेहमान के चेहरे की हवाइंया उड़ी हुई थी.

ये भी पढ़े: जब गर्लफ्रेंड के कुत्‍ते ने सलमान को काटा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED