Logo
December 7 2022 02:18 AM

दोस्त के पिता ने दूर रहने की हिदायत दी तो गुस्साए लड़के ने बेटे को उतार दिया मौत के घाट

Posted at: Aug 9 , 2022 by Dilersamachar 9185

दिलेर समाचार, गुरुग्राम. मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में एक युवक की हत्या के मामले में 19 वर्षीय रविंदर नाम के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने वारदात का खुलासा करने का दावा किया. दरअसल 7 अगस्त की सुबह पुलिस ने साहिल नाम के 19 वर्षीय युवक का रक्तरंजित शव नूरपुर चौक के नजदीक से बरामद किया था. मृतक के शरीर पर चाकुओं से बेरहमी से वार के निशान थे.

एसीपी क्राइम प्रीतपास सिंह के मुताबिक, मृतक के परिजनों ने उसके खास दोस्त रविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था, जिसमे तफ़्तीश के दौरान बिलासपुर पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, साहिल के पिता ने 19 वर्षीय रविंदर को उनके बेटे से दूर रहने की हिदायत दी थी. उन्होंने कहा था, ‘तू खुद तो बिगड़ा हुआ है मेरे बेटे को मत बिगाड़…’ इसी से गुस्साए रविंदर ने अपने दोस्त साहिल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, रविंदर ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने पहले साहिल को शराब पिलाकर नशे में धुत्त कराया और फिर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या करके मौके से फरार हो गया था. एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि हत्यारोपी आवारा और बदमाश टाइप का है, जिसके खिलाफ पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़े: मैदा, सूजी और होलमील आटा निर्यात के नियम हुए सख्त

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED