Logo
September 22 2021 08:39 PM

चोरी के दौरान पुलिसवालों ने घेरा तो बदमाश ने मार ली खुद को गोली

Posted at: Jun 11 , 2021 by Dilersamachar 11033

दिलेर समाचार, बरेली. उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly) के फरीदपुर थाना क्षेत्र के बुखारा रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक घर में चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. यहां चोरी कर रहे बदमाश अजय ने घिरता देख एनकाउंटर (Encounter) से बचने के लिए खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है जबकि 1 चोर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने अजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि अजय पर फरीदपुर , बिथरी चैनपुर और कैंट थाना क्षेत्र में लूट और चोरी के आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

घर के अंदर बिखरा पड़ा यह सामान फरीदपुर थाना क्षेत्र के बुखारा रोड निवासी सुखपाल शर्मा का घर है. सुखपाल शर्मा लकड़ी का कारोबार करते हैं. देर रात उनके बंद मकान में 3 चोर घुस गए और चोरी करने लगे लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से चोरी की वारदात टल गई. घटना के बाद एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फरीदपुर में रात्रि गश्त के लिए शहर में निकली चीता पुलिस टीम को बुखारा रोड पर एक इको गाड़ी दिखाई दी. पुलिस ने उस गाड़ी ड्राइवर से रात्रि में गाड़ी खड़ी होने का कारण पूछा तो ड्राइवर ने बताया कि वह बरेली से फरीदपुर सवारी छोड़ने के लिए आया था, अब वापस जा रहा है.

चीता मोबाइल ने गाड़ी और ड्राइवर का फोटो खींचकर गाड़ी और ड्राइवर को जाने दिया. लगभग 2 घंटे बाद वही गाड़ी सुखपाल शर्मा के घर के बाहर खड़ी दिखी तो चीता पुलिस को मौके पर देखकर गाड़ी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया. उसके बाद चीता मोबाइल टीम ने देखा कि सुखपाल शर्मा के दरवाजे पर लगे ताले टूटे हुए हैं. चोरी की आशंका के साथ घर में अन्य चोर होने की सूचना थाने पर देकर मोके पर अधिक फोर्स बुला लिया गया.

पुलिस ने मकान में घुसकर चेकिंग की तो बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. उसके बाद आरोपी सबसे पहले छत की तरफ भागा और दूसरे के मकान पर कूद गया. बदमाशों को चारों तरफ से घेरने के बाद पुलिस ने ललकारा तो बदमाश ने खुद को गोली मारकर ढेर कर लिया. पुलिस गोली लगे युवक को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने एक बदमाश को नीचे दबोच लिया.

ये भी पढ़े: मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का निधन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED