Logo
January 23 2020 11:01 AM

कश्मीर में महिलाओं के उत्पीड़न के सवाल पर जाने क्यों आया जायरा वसीम को गुस्सा

Posted at: Aug 4 , 2017 by Dilersamachar 7205
दिलेर समाचार,हाल ही में आई आमिर खान के सुपर हिट फिल्म दंगल में उनकी बेटी बनीं का किरादर निभाने वाली जायरा वसीम से एक रिपोर्टरने ऐसा सवाल पूछा कि वे भड़क उठीं. दरअसल सवाल कश्मीर में महिलाओं के उत्पीड़न से जुड़ा हुआ था और इसी वजह से जायरा ने इसका काफी तीखा जवाब दिया. जायरा से जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या कश्मीर में महिलाओं को दबा कर रखा जाता है और उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिलतेइसपर जवाब देते हुए दंगल गर्ल ने कहा, “आपसे यह किसने कहा?”

ये भी पढ़े: सरकार को जमीन दान करने वालों को मिलेगी सरकारी नौकरी'

आपको बता दें कि जायरा ने ये बातें अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहीं. यह भी बता दें कि यह फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि बाद में आमिर ने बीच में टोकते हुए कहा कि उनके (कश्मीरी महिलाओं के) काम बोलते हैं. साथ ही आमिर की पत्नी किरन राव ने भी बीच में बोलते हुए कहा, “लड़कियों को केवल इसी देश में नहींबल्कि पूरी दुनिया में हजारों सालों से दबाया और उत्पीड़ित किया गया हैमहिलाओं को अपने हक को पाने के लिए एक लम्बी लड़ाई लड़नी हैजैसे कि अपने अधिकारों की लड़ाई,एक जैसे काम के लिए एक जैसी सैलरी की लड़ाई.’’

किरन ने आगे कहा, “मैं उन्हें यही कहूंगी कि वो अपने दिल की सुनेऔर अपने सारे सपनों को पूरा करें.” गौरतलब है कि जायरा उस वक्त विवादों में आई थींजब जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात के बाद कुछ कश्मीरी अलगाववादी जायरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे. इसी से तंग आकर जायरा ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए माफी मांग लीथी. हालांकि बाद में जायरा ने पोस्ट को डिलीट भी कर दिया था.

ये भी पढ़े: राज्यसभा में सुषमा स्वराज पर विशेषाधिकार प्रस्ताव लाएगा विपक्ष


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED