Logo
April 19 2024 12:32 PM

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने क्यों किए इंस्टाग्राम के पुराने पोस्ट डिलीट? हो सकते हैं बड़े खुलासे

Posted at: Aug 3 , 2020 by Dilersamachar 9954

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मौत का राज़ लगातार गहराता जा रहा है. मुंबई पुलिस ने पहले ही इस केस को आत्महत्या करार दिया है, लेकिन जिस तरह से हर रोज इस केस से जुड़े नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं, मुंबई पुलिस की बातों पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. अब पता चला है कि सुशांत सिंह के क्रिएटिव मैनेजर और उनके फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने अपने इस्टाग्राम के पुराने पोस्ट को डिलीट कर दिया है. पिठानी वो शख्स हैं जो मौत के वक्त सुशांत के फ्लैट में मौजूद थे और उन्होंने ही सबसे पहले सुशांत की डेड बॉडी को देखा था.

 डिलीट किए पुराने पोस्ट?

सिद्धार्थ पिठानी के इस्टाग्राम पोस्ट पर नजर डालें तो उनकी टाइमलाइन पर इस वक्त सिर्फ चार पोस्ट हैं और इन चारों में सुशांत की फोटो है. 25 जुलाई से पहले के सारे पोस्ट को उन्होंने डिलीट कर दिए हैं. जबकि सुशांत की मौत के बाद पिठानी ने उन्हें याद करते हुए कई पोस्ट शेयर किए थे. हालांकि इनमें से कोई पोस्ट अब नहीं दिख रहा है. इसके अलावा उन्होंने इस पर लिख दिया है कि ये सुशांत सिंह राजपूत का फैन पेज है, जबकि इस अकाउंट को रिया चक्रवर्ती ने अपने फोटो में कई बार टैग किया है. सवाल उठता है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

रिया चक्रवर्ती और पिठानी की दोस्ती

पिछले कुछ दिनों से पठानी मीडिया में ये भी कहते रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती से उनकी ज्यादा दोस्ती नहीं थी, लेकिन रिया के पुराने इंस्टाग्राम को देखा जाए तो पता चलता है कि दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे. रिया ने अपने फोटो पर कई बार Photo Courtesy में पठानी का नाम लिखा है. पिछले दिनों सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत के परिवार वाले उन पर रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बना रहे हैं.

 

ये भी पढ़े: राम मंदिर भूमिपूजन में नहीं जाएंगी उमा भारती, पीएम मोदी को लेकर इसलिए हो रही हैं परेशान...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED