Logo
April 24 2024 09:34 PM

क्‍यों पसंद करते हैं पुरुष SWEET 16+ को!

Posted at: Sep 10 , 2017 by Dilersamachar 9998

क्या आप जानते हैं कि पुरुषों को अपने लाइफ पार्टनर के रूप में अपनी उम्र से छोटी महिलाएं पसंद आती है. एक रिलेशनशिप में कितना गैप होना चाहिए और पुरुषों की डेटिंग हैबिट्स जानने के लिए एक रिसर्च की गई. जिसमें 1843 लोगों का डाटा जमा किया. रिसर्च के नतीजों में पाया गया कि महिलाओं जहां अपनी उम्र के आसपास वाले पुरुष चुनना पसंद करती हैं वहीं पुरुषों को अपने से छोटी उम्र की महिलाओं को चुनना पसंद है.
ओ.के.क्यूपिड के को-फाउंडर क्रिस्टियन रूडर का कहना है कि पुरुष अपनी उम्र की परवाह किए बिना 20 साल तक की उम्र की लड़कियों के साथ डेट करना अधिक पसंद करते हैं.
यूनिवर्सिटी ऑफ स्टॉकहोम की स्टडी के मुताबिक, 50 साल से अधिक उम्र में युवा लड़कियों से लव इंट्रेस्ट रखने वाले पुरुष उन पुरुषों से अधिक जीते हैं जो अपनी हमउम्र से प्यार करते हैं.
यहां तक की हमउम्र से प्यार करने वाले लोगों में बढ़ती उम्र में सर्वाइव करने के चांस कम होते हैं. वे अपनी सेहतमंद नहीं रह पाते.
आंकड़ों में ये देखा गया कि 30 साल के बाद शादी और साथ ही 10 साल का ऐज गैप वाले लोगों का ज्यादातर तलाक होने की आशंका रहती है. स्टडी में ये भी पाया गया कि जितना ज्यादा ऐज गैप होता है उतना ही मुश्किल उनका जीना हो जाता है.
इसलिए महिलाओं को कम ऐज गैप ही रखना चाहिए और पुरुषों को ज्यादा.

ये भी पढ़े: क्या आपको भी सॉरी बोलने के लिए पार्टनर से होना पड़ता है इंटीमेट!

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED