Logo
May 29 2020 09:46 AM

VIDEO में Hrithik Roshan ने ऐसा क्यों कहा- 'मैं शर्मिंदा हूं'

Posted at: Apr 2 , 2020 by Dilersamachar 5189

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग जारी है. तेजी से पैर पसार रहा ये कोरोना वायरस लगातार खतरा बनते जा रहा है. सरकार के तमाम कोशिशो के बावजूद वायरस को रोकना मुश्किल हो रहा है. इसकी गंभीरता को देखते हुए देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन कर दिया गया है. अपने घरों में बैठे लोग अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं. कुछ लोग घर पर बैठ कर अपना क्रिएटिविटी भी दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में  बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का भी नाम जुड़ गया है. ऋतिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.
दरअसल, अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पियानो बजाना सीख रहे हैं. ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह पियानो बजाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "वेदांतु (और घर में मेरे छोटे से पियानोवादक) के 21 दिन लर्निंग चैलेंज से प्रेरित हुआ. इसलिए मैं अभी मिशन पियानो पर हूं. वैसे यह मस्तिष्क के दोनों हिस्सों को सक्रिय करने का भी एक बढ़िया तरीका है. वेदांतु द्वारा सीखने और विकास करने की एक अनूठी पहल."
ऋतिक अपने इस पोस्ट में अपनी पत्नी सुजैन को फोटोबॉम्ब कहकर बुलाते हैं. फोटोबॉम्ब यानी वह इंसान जो किसी तस्वीर को बिगाड़ने का काम करता है. सुजैन की एक झलक इस वीडियो में देखने को मिलती है और इसीलिए ऋतिक उन्हें ऐसा कहते हैं. ऋतिक ने लिखा कि सुजैन उनके घर की डिजाइन से संबंधित कमियों का विश्लेषण कर रही हैं. ऋतिक के इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़े: 'The Wire' के संपादक के खिलाफ अफवाह फैलाने के मामले में FIR दर्ज


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED