Logo
April 25 2024 06:22 AM

आखिर क्यों कीचड़ से खेल रही है सनी लियोनी

Posted at: Aug 18 , 2017 by Dilersamachar 9720

दिलेर समाचार,लगता है खाने की थाली में अचार की तरह सनी लियोनी भी आजकल हर फिल्म में आइटम सॉन्ग की ज़रूरत बन गई हैं और इसी कारण शाहरुख़ खान से लेकर इमरान हाशमी हर कोई सनी के साथ नज़र आता है, भले ही कुछ देर के लिए ही सही।

रईस की 'लैला' और बादशाहो के 'पिया मोरे' में अपनी अदाओं की आग लगाने वाली सनी अब नए गाने के साथ आई हैं। सनी का नेक्स्ट आइटम सॉन्ग फिल्म भूमि के लिए है। ' ट्रिप्पी ट्रिप्पी ' नाम का ये गानाभले ही आपको टिप टिप बरसा पानी का एहसास न कराये लेकिन गाने में पानी की फुहारों से सनी सराबोर ज़रूर हैं। संजय दत्त स्टारर फिल्म भूमि का ये आइटम सॉन्ग शुक्रवार को रिलीज़ किया गया। फिल्म में एक बेटी (अदिति राव हैदरी) के पिता बने संजय दत्त तो इस गाने में नहीं हैं। अब हैं तो सनी लियोनी के ठुमके और शरद केलकर काशातिराना अंदाज़।

बकौल निर्देशक ओमंग कुमार ये डांस नंबर फिल्म की ज़रूरत है और कहानी के साथ इसका बड़ा कनेक्शन है। हमें इस गाने के लिए सनी की ही जरुरत थी और उन्होंने एक बार में भी हां भी कह दी थी। कुछ दिनों पहले ही मुंबई के एक स्टूडियो में गणेश आचार्य के कोरियोग्राफी में तैयार हुए इस गाने को नेहा कक्कड़, बेनी दयाल, बृजेश शांडिल्य और बादशाह ने गाया है जबकि सचिन-जिगर ने गाने को कंपोज किया है।लंबे समय के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे संजय दत्त की भूमि इस साल 22 सितंबर को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़े: फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई वालीं ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट से आउट दीपिका

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED