Logo
February 7 2023 07:53 PM

आखिर क्यों सोनम को मांगनी पड़ी सोनाक्षी सिन्हा से माफी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Posted at: Feb 11 , 2018 by Dilersamachar 9509

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अपने बीएफएफ और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के टीवी शो 'Vogue BFFs' के सेट पर पहुंचीं। नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है। तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था। सोनाक्षी की इस बात का जवाब सोनम ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए दिया है।

सोनम कपूर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं। याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना।"

इसी शो में दिग्गज डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि सोनम कपूर बेहद प्रतिभाशाली हैं। उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए। जैसा ही शो की होस्ट नेहा धूपिया ने बॉलीवुड की फैशन दीवा मानी जाने वाली सोनम कपूर के बारे में डिजाइनर के विचार जानना चाहा, तो मल्होत्रा ने कहा, "वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है। उन्हें निश्चित रूप से और ज्यादा काम करना चाहिए। मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए।"

बता दें, सोनम की हाल ही में फिल्म 'पैडमैन' रिलीज हुई है, जो माहवारी के दौरान स्वच्छता व सुरक्षा को लेकर जागरूकता लाने के बारे में है। इसमें अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी हैं। 9 फरवरी को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। 90 करोड़ के बजट में बनी 'पैडमैन' ने शुरुआती दो दिनों में 24 करोड़ रु। का कलेक्शन कर लिया है।

ये भी पढ़े: 650 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है आमिर खान की ये ‘सीक्रेट’ फिल्म

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED