Logo
April 25 2024 09:44 AM

पति शाकिब अल हसन की बदतमीजी पर दिया पत्नी ने जवाब, कहा- ये है साजिश

Posted at: Jun 12 , 2021 by Dilersamachar 10048

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. ढाका प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में शाकिब के किए बर्ताव पर हर जगह आलोचना हो रही है. यह ऑलराउंडर मैच में अंपायर के फैसले से इतना नाराज हुआ कि मैदान पर एक नहीं, बल्कि दो बार अपना आपा खो दिया. एक बार तो उन्होंने अंपायर के सामने ही तीनों स्टम्प उखाड़कर फेंक दिए.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हालांकि बाद में उन्‍होंने माफी भी मांग ली थी. इन सबके बीच शाकिब की पत्‍नी उम्‍मे अहमद शिशिर उनके समर्थन में आई और कहा कि यह उनके पति के खिलाफ एक साजिश है.

उन्‍होंने इस मामले पर फेसबुक पर अपनी राय रखी. उन्‍होंने लिखा कि जितना मीडिया इस घटना का आनंद ले रहा है, उतना मैं भी ले रही हूं. जो आज की घटना की साफ तस्‍वीर देख सकते हैं, उन लोगों के समर्थन को देखकर अच्‍छा लगा. कम से कम किसी में तो इन सबके खिलाफ खड़े होने की हिम्‍मत है. शाकिब की पत्‍नी ने कहा कि हालांकि यह देखना निराशजनक है कि मुख्‍य मुद्दे को उनके दिखाए गुस्‍से से मीडिया हाइलाइट्स के जरिए दबाया जा रहा है. मुख्‍य मुद्दा अंपायर्स का आई कैंचिग फैसला है. मेरे लिए, यह शाकिब के खिलाफ एक साजिश है, जो कुछ समय से उन्‍हें विलन के रूप में दिखाने के लिए चल रही है.

ये भी पढ़े: IDBI बैंक ग्राहकों को झटका! 1 जुलाई से कैश जमा करने पर लगेगा चार्ज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED