Logo
December 2 2022 02:44 PM

जसप्रीत बुमराह नहीं पत्नी संजना गणेशन जा रही हैं ऑस्ट्रेलिया

Posted at: Oct 8 , 2022 by Dilersamachar 9106

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर हो गए हैं. बुमराह के चोटिल होने से टीम इंडिया को करारा झटका लगा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी 15 की जगह 14 खिलाड़ियों के संग ही ऑस्ट्रेलिया पहुंची है. बेशक, बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हों, बावजूद इसके उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं.

संजना गणेशन ने ऑस्ट्रेलिया रवाना होने की जानकार सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है. उन्होंने फ्लाइट के अंदर की अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. फोटो में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. संजना की फोटो पर लोग अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

एक यूजर ने रोते हुए इमोजी अपलोड करते हुए लिखा, ‘ हम आपके पति को मिस करेंगे.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ बुमराह को भी साथ ले जातीं.’ इसी तरह कई लोगों ने कमेंट किए हैं. संजना एक एंकर हैं और वह टी20 वर्ल्ड कप में भी खिलाड़ियों का इंटरव्यू करती हुई नजर आएंगी. वह आईसीसी की ओर से प्रजेंटर की भूमिका में दिखेंगी. पिछले कई टूर्नामेंट में उन्हें आईसीसी की ओर से खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते हुए देखा जा चुका है.

ये भी पढ़े: किचन के फर्श के नीचे मिला करोड़ों का खजाना, रातों-रात बन गए करोड़पति

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED