Logo
May 19 2024 10:15 AM

अक्षय कुमार को मात देंगे अरशद वारसी?

Posted at: Feb 29 , 2024 by Dilersamachar 9498

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. ‘वेलकम टू जंगल’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बाद अक्षय कुमार एक और फिल्म से धमाका करने को तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी-3’ है. जिसमें वह धमाल करने को तैयार हैं. फिल्म में उनके साथ अरशद वारसी भी हैं. LLB 3 के अलावा फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ में भी अरशद अक्षय संग स्क्रीन स्पेश शेयर करेंगे.इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर सुभाष कपूर करने वाले हैं. इन्हीं सब के बीच शूटिंग और रिलीज डेट की जानकारी भी सामने आ गई है.

एक खबर के मुताबिक ये फिल्म 3 मई 2024 में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. सूत्र के मुताबिक फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों साथ नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म के पहले भाग में अरशद वारसी थे और जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार नजर आए थे. अब तीसरे भाग में दोनों ने हाथ मिलाया है. दोनों स्टार्स ने जॉली एलएलबी 3 के लिए मई से अपनी तारीखें बुक कर दी हैं. दोनों साथ में काम शुरू करने के लिए एक्साइटेड भी हैं.

आगे रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस फिल्म से पहले अरशद संग अक्षय ‘वेलकम टू जंगल’ स्क्रीन स्पेश शेयर करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग के बाद ही एलएलबी3 की शूटिंग करेंगे. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि वेलकम टू द जंगल का शेड्यूल पूरा हो चुका है टीम 9 मार्च से दूसरे प्रोजेक्ट में एकजुट होगी. इसके बाद अक्षय और अरशद की जोड़ी जॉली एलएलबी 3 साथ आएएंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि आने वाली ये इस फिल्म की कहानी बाकि दोनों पार्ट से एकदम अलग होगी. इसके साथ ही यह काफी बड़ी और ज्यादा मजेदार होगी है. फिल्म की शूटिंग मुंबई और राजस्थान पर की जाएगी. जॉली एलएलबी 3 का निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स और डिज्नी हॉटस्टार के अंडर किया जाएगा. वहीं इस बार पिल्म में अक्षय और अरशद के बीच की जबरदस्त लड़ाई होगी. फिल्म एक बार फिर से जज के रूप में सौरभ शुक्ला दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

ये भी पढ़े: हिमाचल कांग्रेस के 6 बागी विधायकों की विधानसभा की सदस्यता बर्खास्त

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED