Logo
March 29 2024 11:43 AM

70 लाख लोगों के फोन पर गूंजेगा- नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं...

Posted at: Aug 25 , 2020 by Dilersamachar 9504

दिलेर समाचार, देहरादून. आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. प्रदेश में AAP की चुनाव की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. केजरीवाल के सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद पार्टी की उत्तराखंड इकाई ने अब केजरीवाल के फोन कॉल का ऑडियो जारी किया है. प्रदेश में 70 लाख लोगों को यह फ़ोन कॉल की जाएगी. इसमें केजरीवाल पहले उत्तराखंड के लोगों से कोरोना का हाल पूछेंगे और फिर कहेंगे कि बीजेपी-कांग्रेस ने दिल्ली को बर्बाद किया था, जिसे आप ने सुधारा है. उत्तराखंड में भी आप को मौका दें, ताकि यहां भी दिल्ली की तरह सुधार हो सके.

 आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में प्रेस कॉफ्रेन्स करके ऑडियो लांच किया और बताया कि आने वाले दिनों में एक दो नहीं, बल्कि 70 लाख लोगों को फोन कॉल आएगा. इसमें केजरीवाल उत्तराखंड की 70 लाख की आबादी से आम आदमी पार्टी से जुड़ने की बात करेंगे.

इससे पहले मीडिया को दिए एक बयान में केजरीवाल ने कहा था कि उनकी पार्टी ने उत्तराखंड में सर्वे कराया है, जिसमें 62 परसेंट लोग चाहते हैं कि आप उत्तराखंड में चुनाव लड़े. इसी को देखते हुए अब AAP ने 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

 पूर्व सीएम ने कही यह बात

उत्तराखंड में AAP के नेता अरविंद केजरीवाल का रिकार्डेड फोन कॉल आने पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रतिक्रिया दी है. हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में कॉल की ज़रूरत नहीं है, जबकि यहां नेता सशरीर मौजूद हैं. हरीश रावत ने कहा कि मोबाइल मॉडल दिल्ली में चल सकता है, उत्तराखंड में नहीं. उन्होंने दावा किया कि 2022 में जीतेगी तो सिर्फ कांग्रेस ही.

नैनीताल से सांसद अजय भट्ट का कहना है कि आम आदमी पार्टी का झूठ, फरेब जनता जान चुकी है. आप ने दिल्ली में कोरोना के इलाज से ज़्यादा खर्च प्रचार पर किया. इसलिए सिर्फ़ प्रचार से कुछ नहीं होने वाला औऱ उत्तराखंड में बीजेपी को किसी से कोई डर नहीं है.

ये भी पढ़े: Unlock 4.0: जानें सितंबर से फिर खुलेंगे स्कूल, कॉलेज या नहीं?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED