Logo
July 13 2024 09:16 PM

चाय-नाश्ता कराएंगे पर यादव और मुसलमानों का काम नहीं करेंगे

Posted at: Jun 17 , 2024 by Dilersamachar 9036

दिलेर समाचार, पटना. बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां राज्यसभा सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादवों और मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीतामढ़ी से नव निर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का दर्द अचानक छलक पड़ा है. देवेश चंद्र ठाकुर यादवों और मुसलमानों से वोट नहीं मिलने के कारण नाराज नजर आ रहे हैं और ऐसे में उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है. देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा है कि अब वह यादवों और मुसलमानों का कोई काम करेंगे.

दरअसल देवेश चंद्र ठाकुर के चेहरे पर कम वोट से जीत दर्ज कराने का अफसोस झलक रहा है. जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि वे पिछले 22 सालो से राजनीति में सक्रिय है. इस दौरान उन्होंने यादव और मुसलमान लोगों का काम सबसे ज्यादा किया लेकिन अब वे यादव और मुसलमान का काम नहीं करेंगे. कोई अगर इस जाती का है और उनके यहां काम करवाने आता है तो आए जरूर चाय नाश्ता करें और वापस जाए मैं उनका काम नही करूंगा.

देवेश चन्द्र यादव के इस बयान पर अब राजनीति बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. जहानाबाद से RJD सांसद सुरेंद्र यादव ने कहा कि ये केवल इनका ही नहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी मॉडल है. वो तो सब जगह से थोड़ा बहुत वोट लेकर भी एक जिला और एक जात के मुख्यमंत्री बने रहते हैं. अब जेडीयू-भाजपा का असली चेहरा सबके सामने आने लगा है. ये किसी के सगे नहीं है. समाज में ये घृणित भाव फैला रहे हैं, सूबे में अराजकता और गृह-युद्ध की नौबत लाने का प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: पूरी हुई लापता पैराग्लाकइडर की तलाश

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED