Logo
August 23 2019 06:37 PM

क्या शाहरूख खान ‘धूम 4’ का हिस्सा बनेंगे

Posted at: Jul 8 , 2019 by Dilersamachar 5245

सुभाष शिरढोनकर

’जीरो’ की घोर नाकामी के बाद शाहरूख का अगला प्रोजेक्ट कौनसा होगा ? इस बात को जानने के लिए शाहरूख के फैंस बेहद उत्सुक हैं। कुछ दिन पहले शाहरूख ने कहा था कि वो 4-5 स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं और इनमें से उन्हें जो सबसे ज्यादा पसंद आयेगी, उस पर वह तुरंत काम शुरू कर देंगे।

शायद शाहरूख खान इस बात को अच्छी तरह समझ चुके हैं कि उनके पास अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। संभवतः उन्हें बतौर लीड एक्टर अपनी पारी की समाप्ति का एहसास  हो चुका है। इसलिए इन दिनों वह अपने बड़े बेटे आर्यन खान के डेब्यू को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस नजर आ रहे हैं।

शाहरूख खान को बीते काफी वक्तं से अक्सर मुंबई के अंधेरी पश्चिम में स्थित यशराज स्टूडियो में जाते और निकलते हुए देखा जा रहा है। अटकलें हैं कि वह यशराज की ’धूम 4’ की लीड में हो सकते हैं हालांकि जब कभी मीडिया इस बारे में उनसे सवाल करता है, वह इसका सीधा कोई जवाब नहीं देकर वह इधर उधर की बातें करने लगते हैं।

कुछ समय पहले फरहान अख्तर की ’डॉन 3’ में शाहरूख के होने की खबरें उठी थीं लेकिन फरहान अख्तर ने बिना देर किए इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए ऐसी तमाम अटकलों और उनसे उपजी संभावनाओं पर विराम लगा दिया। कहा जा रहा है कि सिरीज की तीसरी कड़ी को फरहान इस बार रनबीर कपूर के साथ बनाना चाहते हैं।

यशराज की ’धूम 4’ में भी शाहरूख के लीड रोल में होने की खबरों का खंडन इस तर्क के आसरे किया जाता रहा है कि आदित्य चोपड़ा बेशक शाहरूख के कितने ही पक्के मित्रा क्यों न हों लेकिन वह किसी के मित्रा होने से पहले एक पूरे बिजनेस माइंडेड व्यक्ति हैं और शाहरूख की डांवाडोल मार्केट पोजीशन के मद्दे नजर आदित्य उन्हें कभी भी ’धूम 4’ का हिस्सा नहीं बनाएंगे।

इसके समर्थन में एक तर्क यह भी दिया जाता है कि बिग बी, शाहरूख से ज्यादा यशराज के खास होने के बावजूद आदित्य चोपड़ा ने ’धूम 4’ से उनके बेटे अभिषेक का पत्ता साफ करने में जरा भी देर नहीं लगाई।

लेकिन यदि इसके बावजूद शाहरूख खान आदित्य चोपड़ा की ’धूम 4’ का हिस्सा बनते हैं तो यह हर किसी के लिए अचरज से कम नहीं होगा लेकिन सूत्रों का कहना है कि यदि पिछली ढेर सारी नाकामियों के बाद शाहरूख को एक हिट की तलाश है तो यशराज भी मल्टी स्टॉरर ’ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में हाथ जलाए बैठे हैं।

इसलिए लगता है कि फिलहाल दोनों को एक दूसरे की जरूरत है। ऐसे में ’धूम 4’ शाहरूख और यशराज दोनों के लिए किसी ब्रह्मास्त्रा की तरह काम कर सकती है। यदि शाहरूख के साथ यशराज की बातचीत फायनल हो जाती है तब जॉन अब्राहम और उदय चोपड़ा की भी फिल्म में एंट्री हो सकती है।

ये भी पढ़े: स्वास्थ्य सुविधाओं का रोना कब तक रोएंगे?


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED