Logo
January 23 2020 11:37 AM

क्या ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक से आउट होंगे वरुण धवन?

Posted at: Jul 8 , 2019 by Dilersamachar 5283

सुभाष शिरढोनकर

डेविड धवन ने अपने बेटे वरूण को सारा अली खान के अपोजिट लेकर ’कुली नंबर 1’ के रीमेक का एलान कर दिया है। इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर तेजी से काम चल रहा था और उम्मीद की जा रही थी कि स्क्रिप्ट फायनल होते ही फिल्म सेट पर आ जायेगी लेकिन अब ’कुली नंबर 1’ के रीमेक की राह में एक बड़ी अड़चन आ चुकी है।

जिस वक्त फिल्म का एलान हुआ, निर्माता वाशु भगनानी को वरूण के चयन पर कोई एतराज नहीं था लेकिन ’कलंक’ के फ्लॉप होने के बाद वाशु को लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर वरूण की पोजीशन पूरी तरह डांवाडोल हो चुकी है। ऐसे में वाशु भगनानी चाहते हैं कि वरूण वाला किरदार उनका बेटा जैकी भगनानी निभाये।

निश्चित ही वाशु भगनानी की गिनती बॉलीवुड के कामयाब मेकर्स में होती है उन्होंने अब तक कई मामूली लोगों को स्टार बनाया है लेकिन चाहकर भी वह अपने बेटे जैकी को एक्टर के तौर पर स्थापित नहीं कर सके।

यह वही जैकी हैं जिन्होंने ’यंगिस्तान’ जैसी कुछ महा बकवास फिल्मों में महा बकवास एक्टिंग करते हुए दर्शकों को काफी बोर किया था। यदि वाशु अपनी जिद पर अड़े रहे और डेविड उनके सुझाव को मानने के लिए तैयार हो गये तो दर्शकों को एक बार फिर इन महाशय को झेलना पड़ेगा हालांकि इसकी संभावना बेहद कम है क्योंकि  खुद वाशु भी जानते हैं कि उनके बेटे को लेकर बनाई गई ’कुली नंबर 1’ के रीमेक का बॉक्स ऑफिस पर क्या हश्र होगा ?

’जुड़वां 2’ में वरूण जबर्दस्त सफल रहे थे। पिता पु़त्रा की जोड़ी ने ऑडियंस को हंसा हंसा कर जिस तरह लोटपोट कर दिया था, उसे देखते हुए वाशु भगनानी वरूण को बाहर करने की हिम्मत शायद नहीं कर सकेंगे लेकिन मन के किसी कोने में उन्हें लगता है कि यदि डेविड का जादुई स्पर्श मिल जाए तो हो सकता है कि उनके बेटे की किस्मत बदल जाये।

डेविड ने बेटे वरूण को ’कुली नंबर 1’ के रीमेक में बनाये रखने के लिए तुरूप का इक्का भी चल दिया है। उन्होंने वाशु के सामने वरूण धवन, सारा अली खान और जाह््नवी कपूर को लेकर ’बीवी नंबर 1’ के रीमेक का भी प्रस्ताव रखा है। यह प्रस्ताव वाशु को बेहद पसंद आया है। ऐसे में निश्चित ही वाशु इस अवसर को गंवाना नहीं चाहेंगे। 

माना जा रहा है कि यदि फिर भी वाशु ने अपनी जिद नहीं छोड़ी तो डेविड फिल्म छोड़ देंगे और ऐसा वाशु कभी नहीं चाहेंगे। ऐसे  में  वाशु के सामने सिर्फ एक ही विकल्प बचेगा कि जो जैसा चल रहा है, उसे वैसे ही चलने दिया जाये।

डेविड जानते हैं कि ’कलंक’ न चलने से उनके बेटे की बॉक्स ऑफिस विश्वसनीयता में गिरावट आई है। इसके पहले तक वरूण की सफलता का रेट 100 प्रतिशत चल रहा था और शायद वह उसे फिर से संजो कर बेटे के कैरियर को हाइप देना चाहते  हैं। इसलिए वो फिल्म की स्क्रिप्ट और बेटे के किरदार पर विशेष ध्यान दे रहे हैं।

डेविड पिछली फिल्म की तरह इस बार अपने बेटे को कुली वाली ड्रेस न पहनाकर नॉर्मल जींस और टी शर्ट में पेश करने जा रहे हैं। पिछली बार की तरह यह बस स्टेंड के कुली की कहानी न होकर उसकी बाहरी जिंदगी की कहानी होगी। फिल्म के पहले फ्रेम में बस इतना बताया जायेगा कि दरअसल वरूण हैं क्या ? उसके बाद सारी फिल्म उनकी बाहरी दुनिया पर फोकस करेगी।

फैन्स वरूण धवन को गोविंदा और सलमान का शानदार कॉम्बिनेशन मानते हैं। उनकी रोमांटिक कॉमेडी दर्शकों के दिलो दिमाग पर सीधा असर करती रही हैं। उनके अपोजिट आज के दौर की सबसे ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस सारा अली खान है। वरूण और सारा दोनों के फैन्स को लगता है कि यह जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर की तरह, सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा देगी।  

ये भी पढ़े: नारी आइडियल -मैडम क्यूरी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED