Logo
March 30 2020 02:41 AM

आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश

Posted at: Feb 18 , 2020 by Dilersamachar 5568

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आनंद विहार (Anand Vihar) मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर सोमवार को एक महिला के ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या के कथित प्रयास के बाद दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन (Blue Line) के एक खंड पर सेवाओं में देरी हुई. पुलिस के मुताबिक स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो पर एक महिला ने खुदकुशी की कोशिश की. पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) विक्रम पौड़वाल ने बताया कि महिला के सिर में चोट आई है. उसे अस्पताल पहुंचाया गया. बता दें, ब्लू लाइन दिल्ली में द्वारका को नोएडा में इलेक्टॉनिक सिटी और गाजियाबाद में वैशाली से जोड़ती है. वहीं डीएमआरसी ने ट्वीट किया, ‘आनंद विहार पर एक यात्री के ट्रैक पर आने के कारण वैशाली और राजीव चौक के बीच सेवाओं में देरी हुई. अन्य सभी लाइनों पर सेवाएं सामान्य हैं.'

इसके अलावा नोएडा में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार कर घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इस घटना के बारे में सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 निवासी एक युवती के साथ सूरज नामक व्यक्ति ने बलात्कार किया. उसने युवती की अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए.

उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. सिंह ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने मंगलवार को आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

ये भी पढ़े: लाहौर के लापता SSP पर पूर्व असिस्टेंट एटॉर्नी जनरल की हत्या का आरोप


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED