Logo
March 29 2024 02:21 PM

शिवसेना MP के खिलाफ 'रेप की FIR' दर्ज कराने के लिए महिला ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को किया ट्वीट

Posted at: Jul 20 , 2022 by Dilersamachar 9304

दिलेर समाचार, मुंबई. दुबई की एक 33 वर्षीय महिला ने शिवसेना के एक सांसद के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. महिला ने आरोप लगाया गया है कि शिवसेना के सांसद ने शादी का झूठा वादा करके उसके साथ बलात्कार किया. इस महिला ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को अपनी शिकायत एक ट्वीट के जरिये भेजी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक कपड़ा व्यवसाय चलाने वाली महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने पहले उसका बयान दर्ज करने के बावजूद इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि शिवसेना का सांसद 2020 से ‘भावनात्मक और मानसिक’ रूप से उसका शोषण कर रहा है और उसके साथ बलात्कार कर रहा है.

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि सांसद ने यह कहकर उसके साथ संबंध स्थापित कर लिया था कि वह जल्द ही तलाक ले लेगा, जिसके बाद वह उससे शादी करेगा. अक्सर मुंबई आने-जाने वाली महिला ने दावा किया कि उसने इस साल अप्रैल में साकीनाका पुलिस थाने में शिवसेना के सांसद के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. जबकि उल्टे साकीनाका पुलिस ने सांसद की अर्जी पर अंधेरी की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के निर्देश पर 11 जुलाई को महिला के खिलाफ फिरौती, धोखाधड़ी और मानहानि के आरोप में एक एफआईआर दर्ज की थी.

ये भी पढ़े: मूसेवाला के कातिलों और टास्क फोर्स के बीच एनकाउंटर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED