Logo
March 29 2024 11:00 AM

बेडरूम में इतनी देर तक सेक्स करना चाहती है महिलाएं

Posted at: Aug 11 , 2020 by Dilersamachar 10284

बेडरूम में कितनी देर तक औरतें सेक्स चाहती हैं? इसका खुलासा एक नए सर्वे में हुआ है। दुनियाभर के 3,836 लोगों पर किए गए सर्वे में सामने आया है कि औरतें औसतन 24 मिनट 51 सेकंड तक सेक्स चाहती हैं। आइए जानते हैं सर्वे से जुड़ी और खास बातें…

1. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ज्यादातर देशों के अधिकांश पुरुष इस औसत समय को पूरा नहीं कर पाते हैं। इस सर्वे को Saucydates.com ने किया है।

2. हालांकि, पुरुषों से जब पूछा गया कि वे कितनी देर तक सेक्स चाहते हैं तो उनकी जवाब भी महिलाओं के जवाब के आसपास ही है। उन्होंने अपनी ख्वाहिश 25 मिनट 43 सेकंड बताई।

3. सर्वे के मुताबिक, ज्यादातर कपल उम्मीदों से कम वक्त तक ही एन्ज्वॉय कर पाते हैं। इसलिए काफी लोग निराश भी रहते हैं।

4. सर्वे में यह भी सामने आया है कि उम्र के साथ औसतन समय बढ़ता है और फिर घटने लगता है।

5. अमेरिका के लोग सबसे अधिक देर तक बेडरूम में प्यार कर पाते हैं। ये समय है 17 मिनट और 5 सेकंड. भारत के पुरुष 15 मिनट 15 सेकंड ही परफॉर्म कर पाते हैं।

6. ब्रिटिश पुरुष 20 साल की उम्र में औसत परफॉर्म करते हैं, जबकि 30 में बेस्ट।

7. ऑस्ट्रेलिया के पुरुष 16 मिनट 34 सेकंड और कनाडा के 17 मिनट 5 सेकंड तक एक्टिव रहते हैं। स्त्रियों की छाती बयां करती है उनका व्‍यक्तित्‍व!

आपने अकसर रिलेशनशिप पर आधारित सर्वेक्षण की रिपोर्ट पढ़ी होंगी, जिसमें कहा जाता है कि पुरुष यदि किसी महिला की तरफ देखता है, तो उसकी पहली नजर उसकी छाती की ओर जाती है। ऐसे सर्वेक्षण पुरुषों के अंदर की कामोत्‍तेजना को परोसने की कोशिश करते हैं। लेकिन यदि ज्‍योतिष विद्या के प्रमुख अंग सामुद्रिकशास्‍त्र को पढ़ें, तो यही छाती स्‍त्री का व्‍यक्तित्‍व दर्शाती है।

जिस स्त्री के छाती पर हल्के बाल हों, वह स्त्री अनेक पुरूषों के साथ रमण करने वाली होती है। ऐसी स्त्रियां अपने परिवार व पति के प्रति छल-कपट करने में संकोच नहीं करती है। ये झूठ बोलने में भी माहिर होती है। इन्हे दिखावे में ज्यादा विश्वास होता है।

जिस स्त्री की छाती उंची व पुष्ट हो, वह स्त्री अनेक प्रकार के सुखों को भोगने वाली होती है एंव धनधान्य व ऐश्वर्य से परिपूर्ण होती है। ऐसी स्त्रियां अपने पति को सुख देने वाली होती है। समाजिक कार्यो में भी इनकी रूचि होती है।

यदि किसी स्त्री की छाती नीची व लटकी हुई हो, वह स्त्री जिस परिवार में जाती है वहां पर दरिद्रता आने की आशंका रहती है। ऐसी स्त्रियां अपने पति से हमेशा झगड़ा करने वाली मानी जाती है। इनकी अपनी स्वतंत्र विचारधारा होती है। जिस स्त्री की छाती चौड़ी ​होती है, वह स्त्री साहसी, अहंकारी व क्रोधी स्वभाव वाली होती है। ये परिवार पर अपना सिक्का चलाने का प्रयास करती रहती है। ये प्रत्येक कार्य अपने स्वहित के लिए ही करती है।

ये भी पढ़े: फर्स्ट टाइम सेक्स के लिए परफेक्ट हैं ये सेक्स पोजिशन्स

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED