Logo
December 7 2022 01:45 AM

सागर धनखड़ हत्या मामले के आरोपी पहलवान सुशील कुमार ने मांगी दिल्ली HC से जमानत

Posted at: Feb 4 , 2022 by Dilersamachar 9196

दिलेर समाचार, दिल्ली. सागर धनखड़ हत्या मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार ने जमानत के लिए दिल्ली का दरवाजा खटखटाया है. सुशील कुमार ने हाई कोर्ट से जमानत की मांग की है. दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशील की जमानत याचिका पर पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. बता दें कि इससे पहले, दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. अब सुशील ने हाईकोर्ट का रुख किया है.

ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) सहित 18 आरोपी इस मामले में जेल में बंद है. हाल ही में पुलिस ने 9 महीने से फरार चल रहे प्रवीण डबास पर 50 हजार का इनाम भी रखा था. पिछले साल सागर की छत्रसाल स्टेडियम में सुशील और उसके साथियों ने पीटकर हत्या कर दी थी. डबास को बीते मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया गया था.

डबास ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने सुशील कुमार और उसके 18-20 साथियों के साथ लाठी, हॉकी स्टिक और डंडों से 4 मई की रात को सागर और उसके साथियों पर हमला किया था. इस दौरान सागर धनखड़, सोनू महल, अमित और व अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. आरोपी ने बताया कि सुशील और उनके सहयोगियों ने सागर को सबक सिखाने और अपना प्रभुत्व दिखाने के लिए यह षड्यंत्र रचा था. अगले दिन सागर की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़े: ओमिक्रॉन ने इन लोगों को बनाया शिकार, सरकार की चौंकाने वाली रिपोर्ट साझा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED