Logo
February 7 2023 08:14 PM

WTC 2021: कोहली को लेकर जोफ्रा आर्चर ने की थी ये भविष्यवाणी, 5 साल पुराना ट्वीट हो रहा है वायरल

Posted at: Jun 21 , 2021 by Dilersamachar 10115

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को वर्ल्‍ड क्रिकेट का एस्ट्रोलॉजर कहा जाता है. इसके पीछे कारण घटनाओं पर उनके पुराने ट्वीट का सटीक बैठना है. कई बार उनके पुराने ट्वीट्स ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी. कुछ फैंस का मानना है कि आर्चर में भविष्यवाणी करने की काबिलियत है. एक बार फिर आर्चर का विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. उनका यह ट्वीट 31 मार्च 2016 का है और उन्‍होंने ट्वीट किया था कि वह दिन विराट का होगा. अब भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है. पहला दिन बारिश के कारण पूरा धुलने के बाद दूसरे दिन विराट कोहली टीम की ढाल बने.

दूसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक कोहली नाबाद 44 रन थे. ऐसे में उम्‍मीद की जा रही थी कि वह टीम को संभाल लेंगे, मगर तीसरे दिन जल्‍द ही काइल जैमीसन ने उन्‍हें आउट कर दिया. आर्चर ने पांच साल पहले ट्वीट किया था कि आज आपका दिन है विराट. उनका यह ट्वीट दूसरे दिन के खेल के बाद से पर वायरल हो रहा है.

काइल जैमीसन ने पांच विकेट लेकर भारत की पहली पारी को 217 रन पर ही समेट दिया. जैमीसन ने 22 ओवर में 31 रन दिए. जैमीसन के अलावा ट्रेंट बोल्‍ट और नील वैंगनर ने दो दो विकेट लिए. भारत की तरफ से अजिंक्‍य रहाणे ने सबसे ज्‍यादा 49 रन बनाए. उनके बाद कप्‍तान कोहली ने 44 रन बनाए. तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक न्‍यूजीलैंड ने दो विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए थे. टॉम लाथम ने 30 और डेवॉन कॉनवे ने 54 रन बनाए. केन विलियमसन 12 रन पर नाबाद हैं.

ये भी पढ़े: WHO की शीर्ष वैज्ञानिक ने कहा- कोरोना के नए वेरिएंट के खिलाफ बूस्टर शॉट की जरूरत बताना जल्दबाजी होगी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED