Logo
February 27 2020 12:37 AM

योगी राज में बेखौफ लुटेरे, UP के सबसे सुरक्षित जगह राजभवन के पास गार्ड की हत्या, कैश वैन से 20 लाख की लूट

Posted at: Jul 30 , 2018 by Dilersamachar 5774

दिलेर समाचार, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सबसे सुरक्षित जगह राजभवन के पास अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बैंक की कैश वैन लूट ली और गनमैन की गोली मारकर हत्या कर दी. यूपी के एडीजी (कानून-व्यवस्था) आनंद कुमार ने कहा कि राजभवन के पास बाइक सवार बदामाशों ने कैश वैन की निगरानी कर रहे दो गनमैन को गोली मार दी. वारदात में एक गनमैन की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है. उन्होंने कहा कि बदमाश कैश वैन से एक बैग भी लेकर भाग गए. 
पुलिस के मुताबिक,  राजभवन के पास एक्सिस बैंक में कैश वैन खड़ी थी. इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड पर फायरिंग करते हुए 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. आनंद कुमार ने कहा कि हम बाइक की तलाश कर रहे हैं और जांच जारी है. बता दें कि वहां से थोड़ी ही दूरी पर मुख्यमंत्री आवास भी है. अति सुरक्षित माने जाने वाले इस इलाके में हुई इस वारदात ने प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस से कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.
वहीं, एक दिन पहले ही एक दूसरी घटना में यूपी के सुल्तानपुर में अपराधियों ने एक रेस्टोरेंट में घुसकर रेस्टोरेंट मालिक को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं. वारदात के बाद हमलावर फ़रार हो गए. रेस्टोरेंट मालिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है.

 

बता दें कि इसी महीने 9 जुलाई को यूपी के बागपत जेल के अंदर बाहुबली डॉन मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद भी यूपी में कानून-व्यवस्था को लेकर कई सवाल उठे थे. विपक्ष ने इस मुद्दे पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा था. 

ये भी पढ़े: 63 साल के इस बुजुर्ग की हैं 5 गर्लफ्रेंड, उनको खुश करने के लिए करता था ऐसा काम


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED