Logo
April 16 2021 07:42 PM

फैट इंजेक्शन से आप भी बढ़ा सकते हैं अपने स्तनों का साइज!

Posted at: Sep 25 , 2020 by Dilersamachar 13239

हर एक महिला चाहती है कि उसकी फिगर काफी अच्छा हो और वे इसके लिए सजग भी रहती है। लेकिन कई कारणों से कुछ महिलाओं की ब्रेस्ट की वजह से उनकी फिगर खराब दिखती है। इस वजह से ना सिर्फ उनकी पर्सनैलिटी पर असर पड़ता है, बल्कि वे अपनी पसंदीदा ड्रेस भी नहीं पहनपाती हैं। हालांकि, आज के समय में बरा कई तरह के आ चुके हैं, जिससे आप अपने ब्रेस्ट को हैवी दिखा सकती हैं।

इसके साथ ही कई महिलाएं टेम्परेरी पैड्स लगाती हैं। वहीं, कुछ ऐसी महिलाएं हैं, जो ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट या फिर सर्जरी का सहारा लेती हैं। कई फेमस एक्ट्रेस से लेकर आम लड़कियां ब्रेस्ट सर्जरी करा चुकी हैं। लेकिन अब ब्रेस्ट सर्जरी की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब मार्केट में फैट इंजेक्शन आ चुका है, जिससे ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने में आपको मदद मिल सकती है।

फैट इंजेक्शन क्या है?

फैट इंजेक्शन, ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने का आसान और फायदेमंद तरीका है। यह ब्रेस्ट इंप्लाट या सर्जरी की तुलना में काफी बेहतर ऑप्शन है। फैट इंजेक्शन के जरिए आप अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ा सकती हैं, इसमें आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। इसमें शरीर के अधिक फैट वाले हिस्से से इंजेक्शन के जरिए फैट निकाला जाता है। इसके बाद इसे ब्रेस्ट में डाल दिया जाता है। इसमें शरीर के वजन और ब्रेस्ट साइज के हिसाब से करीब 250 से 175 सीसी फैट  डाला जाता है।

कितना समय लगेगा?

विशेषज्ञों के अनुसार, फैट इंजेक्शन लगाने के करीब 2 से 3 महीने के बाद आपका ब्रेस्ट सही साइज में हो जाता है और करीब 2 साल तक आपका ऐसा ही रहता है। इसके बाद दोबारा इंजेक्शन लगाया जाता है। इसकी खास बात यह है कि इसमें सर्जरी या ब्रेस्ट इंप्लाट की तरह आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती और ना ही कहीं निशान पड़ते हैं। वहीं, इसमें खर्च भी सिर्फ 30 से 40 हजार तक होता है, सर्जरी के मुकाबले काफी कम है।

किस उम्र में लगा सकते हैं फैट इंजेक्शन

फैट इंजेक्शन किसी भी उम्र में लगाया जा सकता है। आप अपनी शादी या फिर किसी स्पेशल डेज के लिए फैट इंजेक्शन का ट्रीटमेंट ले सकती हैं। इससे आपकी सेक्स लाइफ पर कोई असर नहीं पड़ेगा, इसके साथ ही इसमें किसी तरह के कोई साइड इफेक्ट्स नहीं होते हैं। ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद भी आप यह ट्रीटमेंट ले सकती हैं।

रखें इन बातों का ख्याल

  • फैट इंजेक्शन लगाने के बाद और पहले अपना मेमोग्राफी जरूर कराएं।
  • टाइट ब्रा पहनने से बचें। इसके साथ ही करीब 2 से 3 महीने बचें।
  • मसालेदार और अनहेल्दी चीजों से बचें। ऑयली और प्रोसेस्ड फूड्स से  बचें।
  • ज्यादा हैवी वर्कआउट ना करें।

ये भी पढ़े: सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, सुनाई खरी-खोटी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED