Logo
April 26 2024 04:11 AM

बिना वायर के आप भी सुन सकते हैं गानें, बस करना होगा नाम मात्र खर्च

Posted at: Nov 6 , 2017 by Dilersamachar 9998

दिलेर समाचार, नई दिल्ली । वायर वाले हेडफोन्स तो हर स्मार्टफोन यूजर्स के पास होते ही हैं लेकिन इनकी ड्यूरेब्लिटी कम होने और वायर के झंझट से बचने के लिए लोग अब वायरलेस या ब्लूटूथ हेडफोन्स को पसंद करने लगे हैं। हालांकि इनकी ज्यादा कीमत कुछ लोगों को वायर वाले हेडफोन्स इस्तेमाल करने पर ही मजबूर कर देती है। लेकिन यह खबर आपकी इस समस्या का हल लेकर आई है। हम अपनी इस खबर में आपको कुछ ऐसे ब्लूटूथ हेडफोन्स के बारे में बता रहे हैं जो इस साल कुछ बेहतरीन फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। साथ ही इनकी कीमत 2000 रुपये से भी कम है।

Zebronics Happy Head
कीमत: 1,252 रुपये

इस हेडफोन का स्लीक डिजाइन यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करता है। यह अपनी स्टाइलिश लुक के साथ-साथ अच्छी साउंड क्वॉलिटी भी देता है। साथ ही, इसमें यूजर्स की सुविधा के लिए बटन दिए हुए है जिससे वे आसानी से म्यूजिक मैनेज, प्ले, वॉल्यूम बढ़ा या कम कर सकते हैं। यह 250 mAh की रिचार्जबल बैटरी से लैस है।

Boat Rockerz 400 On-Ear Bluetooth Headphones
कीमत : 1,499 रुपये

बोट रॉकर्ज 400 हेडफोन आपको सुपर बास के साथ HD साउंड प्रदान करता है। साथ ही, इसे आप मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें नॉयस कैंसेलिंग माइक्रोफोन इन-बिल्ट है। इसके अलावा, यह आपको 10 मीटर दूरी तक की वायरलेस रेंज देता है। इसकी बैटरी लाइफ की अगर बात करें तो, यह 8 घंटे तक का प्लेबैक और 100 घंटे का स्टैंडबाइ देता है।

DELL BYTE CORSECA DM5710BT
कीमत : 1,680 रुपये

इस डिवाइस को आप मोबाइल फोन, लैपटॉप, कंप्यूटर, PDA या ब्लूटूथ के साथ आने वाले म्यूजिक प्लेयर से कनेक्ट कर वायरलेस म्यूजिक कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही आप वायरलेस हेडफोन के जरिए कॉल कर सकते हैं, म्यूजिक सुन सकते हैं, स्काइप पर चैट भी कर सकते हैं। यह हेडफोन नॉयस कैंसेलिंग फीचर के साथ आता है। साथ ही यह एक पोर्टेबल और फोर्डेबल हेडफोन है।

ये भी पढ़े: बिना डेबिट कार्ड ऐसे आप भी निकाल सकते हैं एटीएम से पैसे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED