Logo
September 27 2022 01:21 PM

फोन पर ऐसे और बढ़ा सकते हैं आप अपनी बातें

Posted at: Aug 20 , 2017 by Dilersamachar 9691

दिलेर समाचार, आप भी हमारे साथ इस बात पर अपनी सहमति जरूर रखेंगे कि फोन पर कई बार लंबी बातें करते वक्त हमारे पास बातें खत्म हो जाती हैं. हमें पता होता है कि बातें अभी और की जा सकती हैं लेकिन बात बढ़ाने को लेकर हमारे पास  'और बताओ' कहने के अलावा कुछ बचता ही नहीं. जानें कैसे करें इसकी छुट्टी.

हर किसी को मसालेदार खबरों के बारे में जाने की काफी पड़ी रहती है. आप मानें या ना मानें पर जान पहचान के लोगों के बारे में कुछ भी नया पता चलने पर एक अपडेट मिलने जैसे वाली फीलिंग आती है. फोप पर बेब, गिम मी सम गॉसिप कहकर आप करीबी और जान पहचान के लोगों के बारे में एक एक कर बातें कर सकते हैं.

बात को बढ़ाने के ‌लिए आप वॉट्स बिन हैपनिंग कहकर सामने वाले इंसान के बारे में पर्सनली और जानने की कोशिश कर सकते हैं. अगर काफी लंबे समय से आप लोग मिलें नहीं हैं तो डेडलॉक को मिटाएं और उससे बाहर कॉफी पर मिलने के लिए निकलें. पूछें कि उसके पास मिलने का वक्त है ?

कई बार बातों से बाकी बातें निकल आती है. फोन पर खत्म होती बातों के बीच आप पूछ सकते हैं कि आपके उस दोस्त ने कोई नई किताब पढ़ी क्या? ज्यादातर मामलों में हमें पता रहता है कि दोस्त किस चीज में रुचि रखता है. उससे जुड़े सवालों को पूछें. उसके साथ नई ट्रिप प्लान कर सकते हैं. यही नहीं, अगर वो टेक फ्रीक है तो नए गैडजेट्स के बारे में भी पूछ सकते हैं.

ये भी पढ़े: लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED