Logo
April 17 2024 05:25 AM

आपकी राशि बताएगी कैसा रहने वाला है आपका कल आज और कल

Posted at: Oct 5 , 2017 by Dilersamachar 10090

दिलेर समाचार, अब तक आपका साल कैसा बीता है यह तो आप जानते ही हैं लेकिन आगे आने वाले ये 4 महीने कैसे हो सकते हैं इसपर चर्चा करने जा रहे हैं हम।ज्योतिष शास्त्र की दृष्टि से साल 2017 के ये चार महीने, वस्तुत: सितंबर, अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर में आपकी किस्मत के सितारे बुलंद होंगे या और भी ढीले पड़ सकते हैं आइए आगे जानते हैं। नोट: ये परिणाम सूर्य की राशि पर आधारित हैं।

मेष राशि

इस समय मेष राशि के अधिकतम जातक मानसिक तनाव में हैं और वह भी अपनी लव लाइफ को लेकर। मौजूदा समय में या तो आप इस लव लाइफ से बाहर आना चाहते हैं या फिर कोई ऐसा उपाय चाहते हैं ताकि सब पहले जैसे ठीक हो जाए। फैसला जो भी हो आपको केवल यह याद रखना है कि आप वही पाएंगे जिसके आप काबिल हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक इस समय अपनी लाइफ का कोई बड़ा फैसला लेने की फिराक में हैं। ज्योतिष की दृष्टि से आपके आने वाले ये 4 महीने उतने खास तो नहीं होंगे लेकिन अगर आप अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करते रहेंगे तो इन्हें और भी ज्यादा खराब होने से बचा सकते हैं।

मिथुन राशि

अब तक प्यार और कॅरियर दोनों क्षेत्रों में ही मिथुन राशि के जातकों का समय सही रहा है। लेकिन आने वाला समय आपके अनुकूल नहीं होगा, इसलिए सावधान रहें। विशेष रूप से आपकी लव लाइफ पर बुरे ग्रहों की खास दृष्टि है।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए अब तक का समय चुनौतीपूर्ण रहा लेकिन फिर भी जैसे-तैसे बीत ही गया। आपको बता दें कि आगे भी चुनौतियां आएंगीं लेकिन आप पहले के मुकाबले अधिक राहत महसूस करेंगे।

सिंह राशि

साल 2017 आपकी लव लाइफ पर प्रभाव डालने वाला ही रहा है लेकिन अब साल के ये आखिरी 4 महीने आपके लिए नई सौगात ला सकते हैं। अगर आप अब तक सिंगल हैं तो हो सकता है कि जल्द ही आपकी लाइफ में कोई नया आएगा, जो लंबे समय तक आपके साथ ही रहेगा।

कन्या राशि

कॅरियर की दिशा में साल 2017 आपके लिए अब तक कई सारे अवसर लाया है और यदि कहीं आपको संघर्ष करना भी पड़ा है तो अंत में सफलता ही हाथ लगी है। लेकिन दूसरी ओर आपकी लव लाइफ ने आपका साथ नहीं दिया है। आने वाले 4 महीने में भी कोई बड़ा बदलाव ना आने की उम्मीद ही है।

तुला राशि

थक हार चुकें हैं, प्यार के हाथों टूट चुकें हैं तुला राशि के जातक। लेकिन अधिक परेशान ना हों क्योंकि आने वाले ये 4 महीने आपके लिए राहत भर हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि

अब तक आपने हर कदन सोच समझकर रखा है, समझदारी दिखाते हुए आपके हर कठिनाई को पार किया है और अभी तक संघर्ष जारी है लेकिन अब आने वाले 4 महीने आपके लिए बदलाव भरे होंगे। आप लीक से हटकर कुछ ऐसा कर दिखाएंगे किसकी कल्पना आपने खुद भी कभी नहीं की थी।

धनु राशि

इस समय आपको बेहद प्यार की आवश्यकता है क्योंकि आपके अनुसार ये ही आपको मानसिक तनाव से बाहर निकाल सकता है। आने वाले समय में ग्रहों की स्थिति ऐसी बनेगी जो आपको ढेर सारा प्यार और ‘खास’ होने का एहसास कराएगी।

मकर राशि

अभी तक का समय आपके लिए भाग्यशाली रहा है। लव लाइफ की बात हो या कॅरियर, आपके ऊपर ईश्वर की कृपा बनी हुई है। जितना भी अभी तक आपको मिला है वह जरूरत से अच्छा ही है। लेकिन अब आने वाला समय आपके सामने कई सारे सवाल लेकर आएगा, जिसमें से अधिकतम सवाल आपकी लव लाइफ से ही जुड़े होंगे।

कुंभ राशि

लाइफ ठीक चल रही है, कोई बड़ी हलचल नहीं है लेकिन अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसका आपको अंदाज़ा भी नहीं था। ग्रहों की स्थिति बता रही है कि आपकी लाइफ में वो पुराना प्यार फिर से आने वाला है। लेकिन बात पहले जैसी नहीं होगी जिसका सबसे बड़ा कारण होगा आपकी भीतर आया हुआ बदलाव।

मीन राशि

मीन राशि के जातक कुछ नया कर दिखाने की सोच रहे हैं और आपको यह जानकर खुशी होगी कि आने वाला समय आपके अनुकूल ही होगा लेकिन दुश्मनों से सावधान रहें। ये दुश्मन आपके आसपास अपनों की शक्ल लिए लोग ही हैं जो आपकी तरक्की को देखकर जलन रखते हैं।

ये भी पढ़े: आपका भाग्य और दुर्भाग्य, जानें अपने नाम के अनुसार अपनी ये खासियत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED