Logo
December 3 2021 05:46 PM

हमदर्दी हासिल करने के लिए खुद को गोली मरवाने वाला युवक कांग्रेस नेता गिरफ्तार

Posted at: Aug 4 , 2017 by Dilersamachar 11519

दिलेेर समाचार,हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को युवक कांग्रेस के नेता एम. विक्रम गौड़ को गिरफ्तार किया।पुलिस का कहना है कि गौड़ ने चुनाव में लोगों की हमदर्दी हासिल करने के लिए खुद को बदमाशों से गोली मरवा ली थी। अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस ने गौड़ को अपने कब्जे में ले लिया। 28 जुलाई से उसका इलाज चल रहा था।

वह अस्पताल से बाहर एक व्हीलचेयर पर निकला जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे न्यायाधीश के सामने पेश करने के लिए नामपल्ली आपराधिक न्यायालय परिसर ले जाया गया।

विक्रम आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता एम. मुकेश गौड़ का बेटा है। हैदराबाद पुलिस आयुक्त एम. महेंद्र रेड्डी ने बुधवार को कहा था कि विक्रम पुलिस की निगरानी में है और अस्पताल से छुट्टी मिलते ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

विक्रम 28 जुलाई को बंजारा हिल्स में अपने घर पर गोलीबारी में घायल हुआ था। उसने पुलिस से कहा था कि दो हमलावर मोटरसाइकिल से आए और उस पर गोलियां चलाकर भाग गए। हालांकि पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि यह हमला पहले से सुनियोजित था। पुलिस ने पांच लोगों की गिरफ्तारी के साथ मामले को सुलझाने का दावा किया है। दो आरोपी अब भी फरार हैं।

विक्रम ने एक गिरोह को उसे गोली मारने के लिए 50 लाख रुपये दिएताकि वह एक विधानसभा क्षेत्र में लोगों की सहानुभूति पा सके। इस विधानसभा क्षेत्र से उसका 2019 का चुनाव लड़ने का इरादा है। विक्रम ने कुछ तेलुगू फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है। वह इस हमले का उपयोग कुछ व्यापारियों से लिए हुए कर्जो को वापस नहीं लौटाने के लिए भी करना चाहता था।

35 वर्षीय गौड़ पर अपराध के लिए उकसानेआपराधिक साजिशसाक्ष्यों को नष्ट करनेपुलिस को गलत सूचना देने और गैरकानून हथियारबंद लोगों को पैसों का लालच देकर खरीदने और उनका उपयोग करने के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़े: MP मे बारिश के लिए हुई समलैंगिक शादी!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED