Logo
August 5 2021 11:29 AM

YouTuber पुनीत कौर का आरोप, बोलीं- ऐप के लिए राज कुंद्रा ने भेजे थे मैसेज

Posted at: Jul 21 , 2021 by Dilersamachar 9611

दिलेर समाचार, राज कुंद्रा (Raj Kundra) के तार डर्टी रैकेट से जुड़े हैं. मामले की जांच पुलिस कर रही है. 6 महीने की जांच के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा तक पहुंच सकी. अश्लील वीडियो बनाने के केस में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति को 23 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस केस के सामने आने के बाद बॉलीवुड की चमकती हुई दुनिया के पीछे के काले सच पर फिर सवाल उठने लगे हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जहां कुछ लोग इसे मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की कामयाबी बता रहे हैं तो कुछ ऐसे राज कुंद्रा को 'अच्छा आदमी' कह रहे हैं. हाल ही में यूट्यूबर पुनीत कौर (YouTuber Puneet Kaur) ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए बोला कि उन्हें भी उनकी (Raj Kundra) की तरफ से उनकी ऐप में काम करने के लिए मैसेज आए थे.

 राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाने ऑनलाइन ऐप के जरिए पब्लिश करने के आरोप के बाद यूट्यूबर पुनीत कौर (YouTuber Puneet Kaur) ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी आपबीती सुनाई है. उन्होंने आरोप लगाता कि राज ने डीएम (डायरेक्ट मैसेज) के जरिए 'हॉटशॉट्स' (एक मोबाइल एप्लिकेशन) के लिए उनसे संपर्क किया था. इसके साथ उन्होंने कहा आई एम डेड...

 यूट्यूबर पुनीत कौर यहीं नहीं रूकी, उन्होंने फिर एक स्टोरी शेयर की. उन्हें लिखा, पहले मुझे लगा कि यह मेसेज स्पैम है. मैं भरोसा नहीं कर सकती कि यह आदमी कितना घटिया है. हमने सोचा कि मुझे भेजा इसका मेसेज स्पैम है. हे भगवान इसे जेल में सड़ा दो.'

 राज के अलावा पॉर्न फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है.

 आपको बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट में राज कुंद्रा का नाम पहली बार सामने नहीं आया है. इससे पहले मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे और एक अन्य मॉडल सागरिका शोना भी इस नामी बिजनेसमैन पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. राज कुंद्रा का नाम पहली बार इस रैकेट से नाम तब जुड़ा, जब मॉडल सागरिका ने इस रैकेट को लेकर खुलकर बात की थी. सागरिका का आरोप था कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की गई थी, जिसके लिए उन्होंने इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़े: Tokyo Olympics: भारतीय ओलंपिक दल में पंजाब-हरियाणा का दबदबा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED