Logo
February 27 2024 03:49 PM

दिल्ली हिंसा पर बोले युवराज, कहा- दिल्ली जल रही है...

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 9949

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली में फैली दंगों की आग (Delhi Violence) ने देशभर को चिंता में डाल दिया है. जब हर कोई परेशान है तो खिलाड़ी कैसे अलग हो सकते हैं. खेल जगत भी दिल्ली की हिंसा से चिंतित है. रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और इरफान पठान (Irfan Pathan) जैसे खिलाड़ी लोगों से नफरत से दूर रहने की उम्मीद कर रहे हैं. दिल्ली हिंसा में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है और 200 से अधिक घायल हैं.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी दिल्ली की हिंसा में चिंता जताई. उन्होंने कहा, ‘दिल्ली में जो चल रहा है वह दिल तोड़ने वाला है. सभी से शांति और सद्भाव बनाए रखने का अनुरोध करता हूं. अधिकारियों से उम्मीद है कि वे बिगड़ी हुई स्थिति को जल्दी सुधार लेंगे. आखिर हम सब इंसान हैं. हमें एक-दूसरे के प्यार और सम्मान की जरूरत है. दिल्ली जल रहा है (DelhiBurning).

बता दें कि दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के नाम पर हिंसा भड़क गई. इसमें 27 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. वहीं, NSA अजीत डोभाल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और लोगों से बातचीत की. दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने हिंसा प्रभावित इलाकों में मार्च किया.

ये भी पढ़े: करीना कपूर ने शेयर किया अपनी फिटनस का राज, ये है उनका सीक्रेट डाइट प्लान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED