Logo
May 4 2024 07:50 PM

तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन

Posted at: Apr 25 , 2024 by Dilersamachar 9344

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग मामले में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के बाद साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम सामने आया है. मामले के संबंध में पूछताछ के लिए ‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर शाखा ने पूछताछ के लिए बुलाया गया है. महाराष्ट्र साइबर ब्रांच ने एक्ट्रेस को समन भेज 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा है. इस केस के बाद तमन्ना भाटिया मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं.

‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए 29 अप्रैल को साइबर ब्रांच में पेश होना होगा, जहां उन्हें सवालों के जवाब देने होंगे. महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में तमन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया है.

एक न्यूज के एक ट्वीट के मुताबिक, ‘महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में अभिनेता तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ. उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.’

इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुए थे. इसके बजाय, उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और कहा था कि वह समन में दी गई तारीख पर भारत में नहीं थे’.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सितंबर 2023 में Viacom18 की शिकायत के बाद एक एफआईआर दर्ज की गई थी कि उनके पास आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग के लिए बौद्धिक संपदा अधिकार (आईपीआर) है. इसके बावजूद सट्टेबाजी ऐप फेयर प्ले प्लेटफॉर्म अवैध रूप से अपने प्लेटफॉर्म पर मैचों की स्ट्रीमिंग कर रहा था. इससे Viacom18 को 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ.

एफआईआर के बाद, बादशाह, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना सहित कई सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. दिसंबर 2023 में सट्टेबाजी ऐप के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़े: भाजपा में शामिल हुए मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED