Logo
April 26 2024 01:07 PM

Nidahas Trophy: मैच जीतने के बाद बांग्लादेश ने मचाया हंगामा

Posted at: Mar 17 , 2018 by Dilersamachar 9755

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: Nidahas Trophy में फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला हुआ. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच का आखिरी ओवर किसी ड्रामे से कम नहीं था. पहले मैच रोका गया. बांग्लादेश के खिलाड़ियों को वॉक आउट करने को कहा गया, मैच शुरू हुआ बांग्लादेश ने मैच जीता फिर दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. किसी को भरोसा नहीं था कि ऐसा ड्रामा होगा. आइए बताते हैं आखिर हुआ क्या था...
आखिरी ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 6 गेंद पर 12 रन चाहिए थे. बॉलिंग कर रहे थे इशुरु उडाना. ओवर की पहली गेंद पर बाउंसर मारी और रन नहीं बना. दूसरी गेंद पर उडाना ने फिर बाउंसर मारी और खिलाड़ी रन आउट हो गया. जिसके बाद बांग्लादेशी कप्तान शाकिब-अल-हसन नाराज हो गए. उनको लगा कि साइड अंपायर ने नो बॉल दी है लेकिन स्टम्पस के पास खड़े अंपायर ने नो बॉल नहीं दी.


जिसके बाद वो भड़क गए और बल्लेबाजों को वापस बुलाने लगे. काफी देर तक मैच रुका रहा. मामला शांत होने के बाद फिर मैच को शुरू किया गया. 4 गेंद पर 12 रन की जरूरत थी. तीसरी गेंद पर चौका गया और अगली गेंद पर दो रन लिए गए. अब बांग्लादेश को 2 गेंद पर 6 रन चाहिए थे. जिसके बाद 5वीं गेद पर माहमुदुल्लाह ने छक्का जड़ दिया और मैच जीत लिया.


बांग्लादेश यहां भी नहीं रुका और मैच जीतने के बाद सभी खिलाड़ियों ने ग्राउंड पर नागिन डांस किया. फिर बांग्लादेशी खिलाड़ी श्रीलंकन खिलाड़ी से भिड़ गया. नौबत ये आ गई कि श्रीलंकन खिलाड़ी बांग्लादेशी खिलाड़ी को मारने के लिए भगने लगा. जिसके बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज तमीम इकबाल बीच बचाव करते आए और खिलाड़ियों को शांत किया. 

ये भी पढ़े: बोल्ड सना खान अब लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED