Logo
May 4 2024 02:32 AM

एक ही गाड़ी से विधानसभा पहुंचे CM नीतीश और तेजस्वी

Posted at: Jul 10 , 2023 by Dilersamachar 9352

दिलेर समाचार, पटना. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र की शुरुआत आज से हो रही है. मॉनसून सत्र की कार्यवाही में भाग लेने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदन पहुंचे गए हैं. उनके साथ ही बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव समेत अन्य माननीय भी बिहार विधानसभा पहुंचे हुए हैं. वहीं इस बीच जो सबसे खास बात देखने को मिली वह यह रही कि नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए एक ही गाड़ी से बिहार विधानसभा पहुंचे है.

RJD-JDU में मतभेद की खबरों के बीच आज की तस्वीर कई मायनों में काफी महत्वपूर्ण है. दरअसल, बिहार में बीते कुछ दिनों से शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और शिक्षा विभाग अपर सचिव केके पाठक के बीच शीत युद्ध चल चल रहा है. वहीं इसके साथ ही लालू यादव परिवार के करीबी एमएलसी सुनील सिंह द्वारा इशारों ही इशारों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फेसबुक पोस्ट के जरिये निशाना साधा जा रहा है.

वहीं इन इन प्रकरणों के बीच कुछ दिनों आरजेडी और जेडीयू नेताओं और प्रवक्ताओं के बीच एक दूसरे पर हमले का दौर भी शुरू हो गया था. सुनील सिंह ने नीतीश कुमार के करीबी मंत्री अशोक चौधरी पर खुलकर हमला बोलना शुरू कर दिया है. वहीं जेडीयू नेताओं ने भी आरजेडी नेताओं को नसीहत दे डाली थी. लेकिन, इस सब के बीच आज सदन में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ आने के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़े: क्रिकेट में बड़े बदलाव की तैयारी, द्विपक्षीय वनडे सीरीज होगी बंद!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED