Logo
May 17 2024 07:45 PM

फेक वीडियो पर अमित शाह का राहुल गांधी पर वार

Posted at: Apr 30 , 2024 by Dilersamachar 9319

दिलेर समाचार, गुवाहाटी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज गुवाहाटी में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने अपने फेक वीडियो पर कांग्रेस पर खूब हमला बोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मेरा फेक वीडियो बनाया है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि विपक्ष को घोषणापत्र पर चुनाव लड़ना चाहिए, न कि फर्जी वीडियो पर. शाह ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में राजनीति निचले स्तर पर पहुंच गई है. कांग्रेस बताए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को जानकारी दी कि उसने शाह के एक छेड़छाड़ किए गए वीडियो को प्रसारित करने के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की है, जिसमें आरक्षण पर उनके रुख को गलत बताया गया है. एफआईआर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ हैंडल को लक्षित करती है, जिन्होंने शाह के बयानों को संपादित करके झूठा दावा किया कि मंत्री ने देश में आरक्षण समाप्त करने का तर्क दिया.

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने ‘एक्स’ पर गृह मंत्री के मूल और ‘संपादित’ वीडियो साझा करते हुए कहा कि जनता को गुमराह करना लोकतंत्र के लिए नुकसानदेह है. उन्होंने कहा, “इस गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार से शांति भंग होने की संभावना है.” दिल्ली पुलिस की यह कार्रवाई बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के उस बयान के एक दिन बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि तेलंगाना कांग्रेस विंग अमित शाह का एक संपादित वीडियो फैला रहा है, “जो पूरी तरह से फर्जी है और इससे बड़े पैमाने पर हिंसा होने की संभावना है”.

मालवीय ने मंगलवार को कहा कि शाह के फर्जी वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने प्रचारित किया, और इसलिए, देश भर में एफआईआर दर्ज की गई हैं और कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है. उन्होंने कहा, “सार्वजनिक चर्चा को फर्जी खबरों से मुक्त कराने की हम अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं.”

ये भी पढ़े: यहां मिलेगा मेगा आफर, सस्ते में मिल रहे हैं फ्रिज, TV और वाशिंग मशीन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED