Logo
May 3 2024 07:22 PM

भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार हुई वजीराबाद की हिस्ट्री शीटर महिला आरोपी सुलेखा

Posted at: Jul 19 , 2021 by Dilersamachar 10064

दिलेर समाचार, दिल्ली। दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने वजीराबाद की हिस्ट्री शीटर महिला सुलेखा(38) को घर पर छापेमारीकर गिरफ्तार कर लिया है। सुलेखा के घर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है, जिसे वह श्रमिक वर्ग को बेचती थी।

17 जुलाई को एसपीएल स्टाफ के एएसआई राज कुमार को गुप्त सूचना मिली कि थाना वजीराबाद की हिस्ट्री शीटर महिला सुलेखा के घर पर भारी मात्रा में अवैध शराब मिलेगी। इस सूचना पर आईपीआर के नेतृत्व में एसआई विनीत कुमार, एचसी अर्जुन सिंह, सीटी अजय, एचसी जगोम, डब्ल्यू/एचसी सुनीता, सीटी रविंदर व सीटी विनीत की छापामारी पार्टी का गठन किया गया। राज कुमार मलिक, आई/सी ऑप्स । एस. जयपाल सिंह, एसीपी/ऑप्स का सेल और मार्गदर्शन पर जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12:05 बजे टीम ने सुलेखा के घर पर छापेमारी की और उसके घर के बाहर 850 क्वार्टर अवैध शराब के कुल 17 कार्टन बरामद किए। लगातार पूछताछ करने पर शराब तस्कर सुलेखा ने अपने नाम का खुलासा किया। जिसके बाद थाना वजीराबाद में एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

डीसीपी नार्थ ने बताया कि महिला पीएस वजीराबाद की हिस्ट्री शीटर है। उसने आगे खुलासा किया कि उसे दिल्ली के एक राजू लंगड़ा (भलस्वा डेयरी) से अवैध शराब की खेप मिली थी, राजू अपने वाहन में शराब लाता था और उसे सप्लाई करता था । वह आगे स्थानीय क्षेत्र में ही बेचता है ।

ये भी पढ़े: शॉर्ट फिल्म 'स्वाद' की स्टारकास्ट ने दिल्ली में की शूटिंग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED