Logo
May 4 2024 10:35 PM

IPl Auctions 2021: आईपीएल नीलामी में भाग लेने वाले सभी लोगों का होगा 2 बार कोरोना टेस्ट

Posted at: Jan 27 , 2021 by Dilersamachar 9731

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. आईपीएल नीलामी 2021 (IPL Auctions 2021) में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को दो बार कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा. कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही आईपीएल टीमों के प्रतिनिधियों को 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाले नीलामी का हिस्सा बनने दिया जाएगा. हालांकि आईपीएल मालिकों को क्वारंटीन नहीं किया जाएगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने फ्रेंचाइजी मालिकों और प्रतिनिधियों से कहा कि नीलामी के दिन से 72 घंटे पहले और चेन्नई में ग्रैंड चोला नीलामी स्थल पर पहुंचने से पहले कोविड-19 परीक्षण अनिवार्य होगा. सभी टीमों के प्रतिनिधियों को आरटी-पीसीआर परीक्षण के बाद अपनी निगेटिव रिपोर्ट बीसीसीआई को देनी होगी. हर फ्रेंचाइजी के केवल 13 सदस्यों को ही कार्यक्रम स्थल पर जाने की अनुमति होगी.

इससे पहले आईपीएल के आयोजकों ने बुधवार को बताया कि आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी. मिनी नीलामी भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहले दो टेस्ट मैचों के बाद होगी. सीरीज पांच फरवरी से शुरू हो रही है जबकि दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को अभी फैसला करना है कि आईपीएल भारत में होगा या नहीं, हालांकि बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बार-बार दोहराया है कि इस लुभावनी लीग को घरेलू मैदान पर कराने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा.

कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल 2020 का आयोजन सितंबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में कराया गया था. अगले महीने से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली भारत की घरेलू सीरीज के सुचारू आयोजन से घरेलू सरजमीं पर लुभावनी लीग के आयोजन का रास्ता खुलना चाहिए.

ये भी पढ़े: Covid-19: आ गई कोविड-19 की नई गाइडलाइन, जानें अब कहां मिलने वाली है राहत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED