Logo
May 6 2024 05:12 AM

कोरोना वैक्सीन को लेकर केजरीवाल की आज अहम बैठक

Posted at: Dec 24 , 2020 by Dilersamachar 9668

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने व उसके रखरखाव की तैयारियों को लेकर एक अहम बैठक होनी है. गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की अध्यक्षता में बैठक करेंगे. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री सत्‍येंद्र जैन और स्वास्थ्य सचिव भी शामिल होंगे. अ​रविंद केजरीवाल तैयारियों की समीक्षा करेंगे. टीकाकरण की तैयारियों के अलावा कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर भी चर्चा की जा सकती है. साथ ही अस्पतालों में व्यवस्था की जानकारी भी सीएम अरविंद केजरीवाल लेंगे.

कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने की तैयारी पूरे देश में चल रही है. इसको लेकर राज्य स्तर पर अपनी तैयारियां की जा रही हैं. इसके तहत ही दिल्ली में भी वैक्सीन को लेकर तैयारी की जा रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोविड-19 के टीकाकरण की तैयारी की समीक्षा करने के लिए 24 नवंबर को स्वास्थ्य मंत्री और स्वास्थ्य सचिव के साथ बैठक करेंगे.

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए स्ट्रेन को लेकर केंद्र सरकार काफी सतर्कता बरत रही है. इस वजह से वह विदेश आने वाले यात्रियों की दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट (International Indira Gandhi Airport) पर लगातार जांच कर रही है. इस बीच, ब्रिटेन से दिल्ली हवाई अड्डा पर पहुंचे 11 यात्रियों में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) की पुष्टि हुई है. इस बारे में जेनिस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर की संस्थापक गौरी अग्रवाल ने बुधवार को बताया. दिल्ली हवाई अड्डे पर सभी यात्रियों की कोरोना वायरस की जांच का काम जेनिस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर को सौंपा गया है.

ये भी पढ़े: दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में तोड़फोड़, राघव चड्ढा ने लगाया BJP कार्यकर्ताओं पर आरोप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED